• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सारा अली खान ने गृहमंत्री अमित शाह को बोला 'Happy Birthday', इस वजह से हो गईं ट्रोल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 अक्टूबर: देश के गृहमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह शुक्रवार को 57 साल के हो गए। उनके जन्मदिन पर देश-विदेश की बड़ी हस्तियां उनको शुभकामनाएं दे रही हैं। कुछ बॉलीवुड स्टार्स ने भी शाह को सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी, जिसमें एक्ट्रेस सारा अली खान का नाम भी शामिल है। हालांकि उनको इसके लिए जमकर ट्रोल किया जा रहा है। बहुत से लोगों ने इस ट्वीट को आर्यन केस से जोड़ दिया।

सारा ने क्या लिखा?

सारा ने क्या लिखा?

सारा ने ट्वीट कर लिखा कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। इसके बाद उनकी पोस्ट पर कमेंट की बाढ़ आ गई। लोगों ने तुरंत इस ट्वीट को बॉलीवुड और आर्यन ड्रग्स केस से जोड़ दिया। साथ ही बताया कि वो ये बधाई सिर्फ एनसीबी और केंद्रीय एजेंसियों से बचने के लिए दे रही हैं।

ये थे कमेंट

ये थे कमेंट

डॉ. सैय्यद नाम के यूजर ने उनके ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि अब आपके घर एनसीबी की रेड नहीं पडे़गी, अब आप सेफ हैं। इसके बाद एक यूजर ने लिखा कि सारा को लग रहा है कि गृहमंत्री को बधाई देने से एनसीबी उनको गिरफ्तार नहीं करेगी। इसके बाद प्रयाग तिवारी नाम के यूजर ने अमित शाह की एक फोटो पोस्ट की, जिसमें उनके सामने कई लोग कंप्यूटर चला रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि अमित शाह अपने साथियों को सारा का नाम एनसीबी की लिस्ट से हटाने का निर्देश देते हुए। इसके अलावा भी बहुत से लोगों ने उनको ट्रोल करते हुए कमेंट किए।

ड्रग्स केस में आ चुका है नाम

ड्रग्स केस में आ चुका है नाम

आपको बता दें कि पिछले साल जून में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। जब उस मामले की जांच शुरू हुई तो बॉलीवुड का ड्रग्स रैकेट सामने आया। उस मामले में रिया चक्रवर्ती के अलावा दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर समेत कई हस्तियों का नाम सामने आया था। हालांकि उस वक्त सारा से सिर्फ पूछताछ की गई थी। अब आर्यन केस में अनन्या पांडे का नाम सामने आया है। उनसे गुरुवार और शुक्रवार को एनसीबी की टीम ने पूछताछ की।

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की हुई बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर के साथ करेंगे कामसैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की हुई बॉलीवुड में एंट्री, करण जौहर के साथ करेंगे काम

    Aryan Khan Drugs Case: Suhana Khan की करीबी दोस्त हैं Ananya Pandey | वनइंडिया हिंदी

    English summary
    Sara Ali Khan wish amit shah on his birthday, gets trolled
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X