India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Video: सारा अली खान ने सलमान खान को बुलाया अंकल तो गुस्सा हुए एक्टर, कहा- अब तो तुम्हारी फिल्म गई...

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 25 जून: आईफा अवॉर्ड्स 2022 शनिवार यानी आज 8 बजे कलर्स चैनल पर टेलिकास्ट किया जाएगा। टेलिकास्ट से पहले कलर्स चैनल ने अपने अधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सलमान खान और सारा अली खान का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान खान को सारा अली खान अंकल बोलते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है। वीडियो पर 63 हजार से ज्यादा लाइक्स हैं।

    Salman Khan को Sara Ali Khan ने सरेआम कहा अंकल, गुस्साएं भाईजान | वनइंडिया हिंदी |*Entertainment
    सारा बोलीं- 'सलमान अंकल के साथ मैं...'

    सारा बोलीं- 'सलमान अंकल के साथ मैं...'

    आईफा अवॉर्ड्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दिख रहा है कि सारा अली खान सलमान खान से कहती हैं, ''मैं कुछ ब्रांड लॉन्च करना चाहती हूं वो भी 'सलमान अंकल के साथ'।'' अंकल सुनने के बाद सलमान को गुस्सा तो आता है लेकिन वो जाहिर नहीं करते हैं। सलमान कहते हैं, ''अब तुम्हारी पिक्चर गई..."

    'आपने ही तो बोला था सबके सामने अंकल बोलो...'

    'आपने ही तो बोला था सबके सामने अंकल बोलो...'

    ''अब तुम्हारी पिक्चर गई..."सलमान खान से ये सुनने के बाद सारा अली खान कहती हैं, मेरी पिक्चर क्यों गई? सलमान कहते हैं, "आपने सबके सामने मुझे अंकल बुलाया'' सारा जवाब देती हैं और कहती हैं, "आपने ही तो मुझे सबके सामने अंकल बुलाने को कहा था।''

    नोंक-झोंक के बाद सलमान और सारा करते हैं डांस

    नोंक-झोंक के बाद सलमान और सारा करते हैं डांस

    इस नोंक-झोंक के बाद सलमान खान और साला अली खान 1997 की फिल्म जुड़वा के एक गाने 'टन टना टन टन टन तारा' पर डांस करते दिखते हैं। सलमान और सारा के इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट किया है। जहां कई लोगों ने इसे फनी वीडियो बताया है तो वहीं कुछ लोग कहते हैं कि सारा ने क्या गलत बोला है, सलमान खान अब अंकल हैं तो हैं।

    सारा ने सलमान को गुस्सा दिला दिया...

    सारा ने सलमान को गुस्सा दिला दिया...

    इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, ''सलमान खान हमेशा मंच पर जादू करते हैं।" एक अन्यू यूजर ने कहा, "हाहाहा सारा बहुत प्यारी हैं।" जबकि एक ने मजाक में कहा, "सारा ने सलमान खान को गुस्सा दिला दिया। दूसरे ने कहा, "यह देखने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता।"

    अबू धाबी में आयोजित किया गया IIFA

    अबू धाबी में आयोजित किया गया IIFA

    आईफा अवॉर्ड्स 2022 का आयोजन 2-4 जून के बीच अबू धाबी में किया गया था। इस शो को होस्ट सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने किया है। वहीं अभिषेक बच्चन, टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, और सारा अली खान, नोरा फतेही, शाहिद कपूर ने मंच पर डांस किया। इसके अलावा गायक तनिष्क बागची, नेहा कक्कड़, हनी सिंह, गुरु रंधावा, धवानी भानुशाली, ज़हरा एस खान, असीस कौर और ऐश किंग ने स्टेज पर गाना गाया है।

    ये भी पढ़ें-Video: 'शर्ट-जींस खरीदने के भी नहीं थे पैसे...', भरी महफिल में बीते दिनों के याद कर रोने लगे सलमान खानये भी पढ़ें-Video: 'शर्ट-जींस खरीदने के भी नहीं थे पैसे...', भरी महफिल में बीते दिनों के याद कर रोने लगे सलमान खान

    Comments
    English summary
    Sara Ali Khan call Salman Khan ‘uncle' actor reply film gai tumhari watch video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X