• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

इन दो सगे भाइयों संग रिलेशनशिप में रह चुकी हैं सारा और जाह्नवी, पूर्व CM से जुड़ा है कनेक्शन

कॉफी विद करण के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने बताया कि जाह्नवी कपूर और सारा अली खान एक टाइम पर दो भाईयों को डेट कर चुके हैं।
Google Oneindia News

मुंबई, 18 जुलाई: करण जौहर के रियलिटी शो 'कॉफी विद करण' में आए दिन सितारों के गहरे राज पर से पर्दा उठ रहा है। शो के पहले एपिसोड में जहां आलिया भट्ट और रणवीर सिंह दिखे, वहीं दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर का ग्लैमर छाया रहा। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसे-ऐसे खुलासे किए, जिन्हें सुनकर फैंस सन्न रह गए। लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने जाह्नवी कपूर और सारा अली खान के रिलेशनशिप को लेकर ऐसा खुलासा कर डाला, जिसे सुनकर दोनों एक्ट्रेस ही शॉक हो गईं। करण ने एक्ट्रेसेस के एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स का शो में ही खुलासा कर दिया।

साथ दिखे सारा-जाह्ववी

साथ दिखे सारा-जाह्ववी

कॉफी विद करण के सेकेंड एपिसोड में जाह्नवी कपूर सारा अली खान के पास बैठी दिखाई दीं। इस दौरान करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेस से उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड्स को लेकर ऐसे-ऐसे सवाल पूछ डाले, जिन्हें सुनकर किसी को भी शर्म आ जाए। इतना ही नहीं, करण इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेस के पास्ट को लेकर बहुत सारे राज भी खोलते दिखे।

करण जौहर ने खोले राज

करण जौहर ने खोले राज

जौहर ने अपने शो में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को लेकर एक बड़ा खुलासा करते हुए ये भी बताया कि दोनों ने एक वक्त पर दो भाईयों को डेट किया था।

दो भाइयों को किया डेट- करण

दो भाइयों को किया डेट- करण

करण जौहर ने कहा कि मैं कोरोना से पहले की बात कर रहा हूं। मुझे नहीं पता आप दोनों की दोस्ती का लेवल आज क्या है। लेकिन मुझे याद है कि आप दोनों ने एक वक्त पर दो भाईयों को डेट किया है।

सारा-जाह्नवी हुईं शॉक

सारा-जाह्नवी हुईं शॉक

करण जौहर की ये बात सुनकर दोनों एक्ट्रेस शॉक हो गईं। बताते चलें कि ये दोनों भाई वीर पहारिया और शिखर पहारिया हैं। ये दोनों महाराष्ट्र के पूर्व मुख्य मंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं।

जाह्नवी ने बताए सारा से दोस्ती के किस्से

जाह्नवी ने बताए सारा से दोस्ती के किस्से

शो के दौरान सारा और जाह्नवी ने ये भी बताया कि कैसे वे दोनों करीबी दोस्त बने। दोनों ट्रिप पर भी साथ गए थे। इसी दौरान दोनों एक्ट्रेस केदारनाथ के ट्रैक पर गए, जहां उन्होंने मौत का सामना भी किया।

ये भी पढ़ें : मैं चाहती हूं ऑडियंस सिर्फ... जब कार्तिक आर्यन संग रिलेशनशिप को लेकर KJo से खफा हुईं सारा अली खानये भी पढ़ें : मैं चाहती हूं ऑडियंस सिर्फ... जब कार्तिक आर्यन संग रिलेशनशिप को लेकर KJo से खफा हुईं सारा अली खान

करण ने शारीरिक संबंध को लेकर किए सवाल

करण ने शारीरिक संबंध को लेकर किए सवाल

ऐसे में करण ने जाह्नवी कपूर से भी एक सवाल पूछा। करण ने एक्ट्रेस से पूछा कि क्या उन्होंने कभी अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ सेक्स किया है, तो जाह्नवी कपूर ने जवाब देते हुए कहा, मैं पीछे नहीं जा सकती।

Comments
English summary
In the latest episode of Koffee With Karan, Janhvi Kapoor revealed secrets about her physical relationship with ex-boyfriend.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X