India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फिल्म 'शमशेरा' में रणबीर कपूर को पीटने से डरते थे संजय दत्त, आखिर क्या था कारण

|
Google Oneindia News

मुंबई, 28 जूनः फिल्म 'शमशेरा' का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से फिल्म के लीड हीरो रणबीर कपूर और विलेन संजय दत्त दोनों ही सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म के ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है कि दोनों के बीच छेर सारे एक्शन सीन्स हैं। एक बिहाइंड द सीन वीडियो में संजय दत्त ने बताया है कि उनके लिए एक्शन ससीन शूट करना कितना कठिन था। संजय दत्त ने कहा कि उनके लिए रणबीर कपूर को पीटना आसान नहीं थी। वह रणबीर को पीटने में डर रहे थे क्योंकि वह उन्हें एक बच्चे की तरह देखते हैं। वहीं रणबीर के भी मन में भी यही चल रहा था कि संजय दत्त के साथ फाइट कैसे करें। वीडियो में रणबीर, संजय और डायरेक्टर करण मल्होत्रा बताते दिख रहे हैं कि उन सबके सामने यही दिक्कत थी कि संजय और रणबीर के एक्शन सीन्स को कैसे शूट किया जाए।

एक्शन सीन्स को लेकर दोनों को होती थी चिंता

एक्शन सीन्स को लेकर दोनों को होती थी चिंता

आपको बता दें कि फिल्म 'शमशेरा' में संजय दत्त दरोगा शुद्ध सिंह का रोल कर रहे हैं जो कि काफी क्रूर व्यक्ति है। वहीं रणबीर कपूर एक मस्तमौला डकैत है। डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने बिहाइंड द सीन वीडियो में बताया कि विलन और हीरो की टक्कर उनके लिए फेवरेट मोमेंट होता है क्योंकि ये पर्सनैलिटी क्रैश साबित हो सकता है। लेकिन डायरेक्टर इस फिल्म में संजय दत्त और रणबीर कपूर को एक्शन सीन में एकसाथ शूट करने को लेकर थोड़ा चिंता कर रहे थे।

'मैं अपने बेटे को कैसे मार सकता हूं'

फिल्म के डायरेक्टर के अनुसार संजय दत्त खासतौर पर काफी ज्यादा चिंता कर रहे थे कि कहीं रणबीर को एक्शन सीन्स में चोट न लग जाए। डायरेक्टर ने बताया- संजय दत्त, रणबीर कपूर को बेटे की तरह ट्रीट करते हैं। वह मुझसे बोलते, बेटा ये करूंगा तो रणबीर को लग न जाए।

रणबीर भी एक्शन सीन्स को लेकर कर रहे थे संकोच

रणबीर भी एक्शन सीन्स को लेकर कर रहे थे संकोच

वहीं रणबीर भी एक्शन सीन्स को लेकर संकोच कर रहे थे और बोल रहे थे- वो संजय दत्त हैं यार, कैसे मारूंगा मैं। रणबीर भी बताते हैं कि जब मैं 9 या 10 साल का था तबसे संजय दत्त का पोस्टर मेरे कबर्ड पर रहता था। मैंने उनकी बायोपिक की। फाइनली वह कैमरे पर निर्दयी दरोगा बने हैं। मैंने आज तक जिंदगी में इतनी मार नहीं खाई है।

इसे भी पढ़ेंःराखी सावंत ने आलिया-रणबीर को इस तरह दी बधाई, कहा- मैं मौसी बनने वाली हूंइसे भी पढ़ेंःराखी सावंत ने आलिया-रणबीर को इस तरह दी बधाई, कहा- मैं मौसी बनने वाली हूं

रणबीर बोले- गले लगा सकता हूं पीट नहीं सकता

रणबीर बोले- गले लगा सकता हूं पीट नहीं सकता

वहीं वीडियो में संजय दत्त ने बताया- मेरा और रणबीर का रिलेशनशिप ऐसा है कि वह बच्चा था तबसे जानता हूं, मेरे सामने बड़ा हुआ है। उससे फाइट सीन में मुझे काफी चिंता रहती थी। रणबीर बोलते हैं- वह मुझे मारते और मैं उनको मारता यह बहुत अजीब था। क्योंकि मैं उनके लिए ऐसा फील ही नहीं करता हूं। संजय दत्त की पर्सनैलिटी और ऑरा ऐसा है कि आप उन्हें गले लगाना चाहेंगे, उनसे बात करना चाहेंगे, मारना नहीं।

Comments
English summary
sanjay dutt was afraid of beating ranbir kapoor in film shamshera what was the reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X