India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

एक्टिंग छोड़ मौलवी की पत्‍नी बनी सना खान पति अनस के साथ पूरा करने निकली अपना ये सपना, देखें वीडियो

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 04 जुलाई: बॉलीवुड और एक्टिंग की ग्लैमरस दुनिया को अचानक अलविदा कर चुकी सना खान अभी भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। गुजरात के मौलवी से शादी करने के बाद उनका जीवन जीने का रंग ढंग पहनावा भले ही पूरा बदल गया है लेकिन वो आए दिन अभी भी अपने फैंस को उनकी जिंदगी में क्‍या चल रहा है, उससे रूबरू करवाती रहती हैं। वहीं अब उन्‍होंने खुद एक वीडियो शेयर कर बताया कि वो अपने पति संग अपना एक सपना पूरा करने जा रही हैं।

पति संग हज करने निकली सना खान

पति संग हज करने निकली सना खान

दरअसल, सना खान पति अनस सैय्यद के संग अपना हज करने के लिए मक्‍का रवाना हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर सना अपने इस ट्रिप का हर डिटेल अपडेट कर रही हैं। हज पर निकलते ही उन्‍होंने लिखा ये मेरा सपना था।

सना ने खूबसूरत वीडियो किया शेयर

सना ने खूबसूरत वीडियो किया शेयर

पूर्व एक्‍ट्रेस सना खान जो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती थी वो बिग बॉस के चलते खूब फेमस हुई थीं। हाल ही में अपने पति अनस सैयद के साथ अपना पहला हज करने के लिए मक्का गई हैं। सना ने सऊदी अरब जाने से पहले एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यह एक सपना है जिसे खुदा ने पूरा किया

यह एक सपना है जिसे खुदा ने पूरा किया

इस वीडियो क्लिप में अनस सैय्यद ये कह रहे खुदा ने हज के लिए उनकी प्रार्थना स्वीकार कर ली है। उसके साथ उन्‍होंने लोगों से ये दुआ करने के लिए कहा उनकी हज यात्रा सफल हो और कहा कि वह उनके लिए भी ऐसा ही करेंगे।वहीं सना ने कहा कि यह उनका पहला हज है और यह एक सपना है जिसे खुदा ने पूरा किया है।

वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए सना ने लिखा

इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए सना ने लिखा "अल्लाह का एहसान मेरे पास अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है अल्लाह हम सबका हज कबूल करे और इसी आसन करे अमीन जजाकअल्लाह खैर @alkhalidtours वहां उतरने का इंतजार नहीं कर सकती #sanakhan #anassaiyad #hajj #2022 # अल्हम्दुलिल्लाह"

Comments
English summary
Sana Khan, who left acting, became the wife of a cleric, is going to fulfill her dream with her husband Unas
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X