• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पहले बच्चे के जन्म पर खुश नहीं थीं एक्ट्रेस समीरा रेड्डी, आखिर क्या थी बात?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 मईः बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से एक्टर्स हैं जो दमदार एक्टिंग करने के बावजूद ज्यादा दिनों तक फिल्मों में काम नहीं कर सके। कुछ एक्टर्स को समय पर अच्छा काम नहीं मितो कुछ ने फिल्मी दुनिया को छोड़ परिवार को समय देना सही समझा। ऐसी ही एक एक्ट्रेस हैं समीरा रेड्डी। फिल्म 'मैनें दिल तुझको दिया' से समीरा रेड्डी को रातों-रातों पहचान मिली थी, पर वह ज्यादा फिल्मों का हिस्सा नहीं बन सकींष जल्द ही वह ग्लैमर वर्ल्ड से दूर चली गईं। समीरा अब फिल्मी दुनिया छोड़ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने लगी हैं। वह अपने पति और दोनों बच्चों की देखभाल कर खुश हैं।

सोशल मीडिया पर बताया दर्द

सोशल मीडिया पर बताया दर्द

मां बनना हर महिला के लिए सबसे बड़ा सुख होता है। मां बनने के पल को हर महिला जिंदगी में एकबार जरूर जीना चाहती है। हालांकि समीरा रेड्डी का केस बाकी महिलाओं से काफी अलग था। सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये समीरा ने अपनी लाइफ की सबसे बड़ी बात शेयर की है। एक्ट्रेस का कहना है कि वह पोस्टपार्टम डिप्रेशन से गुजर चुकी हैं। ये उस वक्त की बात है, जब वो पहली बार मां बनी थीं।

पोस्टपार्टम स्ट्रेस काफी मुश्किल था

पोस्टपार्टम स्ट्रेस काफी मुश्किल था

समीरा रेड्डी ने सबूत के तौर पर इंस्टाग्राम पर मुश्किल भरे दौर की तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर के कैप्शन पर वह लिखती हैं- मेरे लिए पोस्टपार्टम स्ट्रेस काफी मुश्किल था। मैं जल्दी से ऐक्ट नहीं कर पाती थी। मैंने जो फोटो शेयर की है वो मुश्किल समय की है। पहले बेबी के जन्म के बाद मैंने खुश होने की कोशिश की पर मैं नहीं हो पाई। अब मैं जब उस पल के बारे में सोचती हूं, तो उन लोगों का ख्याल आता है जो खुद को लेकर अच्छा फील नहीं करते।

कपल दें एक दूसरे का साथ

कपल दें एक दूसरे का साथ

वह कहती हैं कि आप अकेले नहीं। कठिन वक्त में पति-पत्नी को एक-दूसरे का साथ जरूर देना चाहिए. इससे स्ट्रेस से उबरने में आसानी होती है। समीरा रेड्डी ने अपनी पोस्ट में जो कुछ भी लिखा उसे उनकी कोलाज फोटो से महसूस किया जा सकता है।

इसे भी पढ़ेंःअसली 'मां-बाप' के मामले में उलझे साउथ के सुपरस्टार धनुष, लीगल नोटिस भेजकर की ये मांगइसे भी पढ़ेंःअसली 'मां-बाप' के मामले में उलझे साउथ के सुपरस्टार धनुष, लीगल नोटिस भेजकर की ये मांग

सुख और दुख की कहानी

सुख और दुख की कहानी

समीरा की शेयर की गई फोटो में सीमारा बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रही हैं। यह काफी खुशी का मौका है, लेकिन उनके चेहरे पर उदासी साफ झलक रही है. वहीं दूसरी फोटो में वह फिट और खुश नजर आ रही हैं। दोनों ही फोटो उनके सुख और दुख की कहानी अच्छे से नजर आ रही है।

Comments
English summary
sameera reddy was not happy on the birth of first child what was the matter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X