India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

धमकी मिलने के बाद बढ़ाई गई सलमान खान की सिक्योरिटी, कई बॉडीगार्ड भी सुरक्षा में तैनात

|
Google Oneindia News

मुंबई, 7 जून: हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र मिला। इसके बाद से ही दोनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस बीच सोमवार को सलमान के साथ मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर पुलिस सिक्योरिटी देखी गई। इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि सलमान खान की कार एयरपोर्ट पहुंची और फिर एक पुलिस ऑफिसर कार से उतरा। इसके बाद एक अन्य बॉडीगार्ड सलमान के पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा के साथ पुलिसवाला सलमान को ले जाते हैं।

    Salman Khan Receives Threats: Mumbai Police पहुंची सलमान खान के घर Galaxy | वनइंडिया हिंदी | *News
    salman khan

    सलमान को मिली धमकी
    बताते चलें कि कल यानी रविवार को सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके बाद से उनकी सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है। महाराष्ट्र गृह मंत्रालय ने सलमान की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला लिया है। सलमान खान के पिता सलीम खान को 5 जून को एक लेटर मिला था, जिसमें उन्हें और उनके बेटे सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस लेटर में लिखा था कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तरह ही सलमान खान का हाल भी किया जाएगा। लेटर को गंभीरता से लेते हुए महाराष्ट्र गृह मंत्रालय ने सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला लिया।

    सिद्धू मूसेवाला की हुई थी हत्या
    गौरतलब है कि 29 मई को पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या को पंजाब के कुख्यात लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अंजाम दिया था, जिसकी पुष्टि गैंग के एक अन्य सदस्य गोल्डी बराड़ ने अपने फेसबुक पोस्ट के जरिये की थी। बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई ने साल 2018 में सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। गनीमत रही कि मंसूबों में कामयाब होने से पहले ही पुलिस ने स गैंगस्टर को धर दबोचा।

    CCTV खंगाल रही पुलिस
    फिल्हाल सलमान खान और उनके पिता को धमकी मिली है। ऐसे में पुलिस द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि कहीं सलमान खान को ये धमकी बिश्नोई ग्रुप ने तो नहीं दी है। जानकारी के मुताबिक जांचकर्ताओं ने उस व्यक्ति की पहचान करने के लिए इलाके में 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों के फुटेज इकट्ठे किए हैं, जिसने लेटर को बांद्रा बैंडस्टैंड की एक बेंच पर गिराया था, जहां सलीम खान रविवार को मॉर्निंग वॉक के बाद बैठे थे।

    ये भी पढ़ें : मुसेवाला की तरह मार दिए जाओगे..सलमान खान को धमकी भरे मिले लेटर पर लॉरेंस बिश्नोई से हुई पूछताछये भी पढ़ें : मुसेवाला की तरह मार दिए जाओगे..सलमान खान को धमकी भरे मिले लेटर पर लॉरेंस बिश्नोई से हुई पूछताछ

    Comments
    English summary
    The Mumbai Police on Monday enhanced Bollywood actor Salman Khan’s security and deployed a van outside his residence.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X