• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शहनाज गिल पर मेहरबान सलमान खान! कभी ईद कभी दीवाली की फीस को लेकर दे दिया ये ऑफर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 30 अप्रैल : बिग बॉस फेम एक्‍ट्रेस शहनाज गिल सलमान खान की आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में कास्ट किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस आयुष शर्मा के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म के लिए अब शहनाज की फीस को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है।

सलमान को शहनाज गिल की इस चीज के हैं फैन

सलमान को शहनाज गिल की इस चीज के हैं फैन

बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र के हवाले से कहा, 'सब लोग जानते हैं कि सलमान खान शहनाज से बहुत प्यार करते हैं। वह बिग बॉस 13 में अपनी पहली उपस्थिति के साथ उनका दिल जीतने में कामयाब रही। सलमान को शहनाज गिल के बारे में केवल एक चीज पसंद है, वह है उनकी मासूमियत और आज तक, वह अपने जीवन के सबसे कठिन दौर को देखने के बावजूद वैसी ही रही हैं।

फीस को लेकर सलमान ने शहनाज को दिया है ये ऑफर

फीस को लेकर सलमान ने शहनाज को दिया है ये ऑफर

जब सलमान खान ने सना को अपनी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया, तो उन्होंने शहनाज गिल को कहा है कि वह जो भी रकम चाहें चार्ज करें। उनकी फीस लेने की भी अनुमति दी। शहनाज़ गिल को निर्माताओं द्वारा उन्हें पेंमेंट किए जाने के बारे में अधिक नहीं बताया गया है, लेकिन उन्होंने उन्हें वह धनराशि चुनने का विकल्प दिया है जो उन्हें ठीक लगती है

एक्‍ट्रेस-राजनेता राम्या ने अजय देवगन के 'हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा' पर खिंचाई करते हुए बोल दी बड़ी बातएक्‍ट्रेस-राजनेता राम्या ने अजय देवगन के 'हिंदी हमारी राष्ट्रीय भाषा' पर खिंचाई करते हुए बोल दी बड़ी बात

    Salman Khan की तालाब में फोटो वायरल, फैंस ने किए दिल खोलकर कमेंट्स | वनइंडिया हिंदी
    सलमान खान के साथ शहनाज ने बोली थी ये बात

    सलमान खान के साथ शहनाज ने बोली थी ये बात

    हाल ही में शहनाज ने तन्मय भट्ट के शो 'तन्मय रिएक्ट्स' पर कहा कि लोगों को लगता है कि वह सलमान के काफी करीब हैं और वे कई बार मिल चुकी हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। एक्‍ट्रेस ने कहा था ये लोगों को लगता है कि मैंने प्राइवेट टाइम स्पेंड किया होगा।

    मेरे पास तो सलमान सर का नंबर भी नहीं है

    मेरे पास तो सलमान सर का नंबर भी नहीं है

    अभिनेत्री ने कहा कि वह उनसे केवल उनके chalet में मिली हैं और यै बताया कि वह उनके साथ बहुत शर्मीली हैं। उन्‍होंने कहा मेरे पास उनका नंबर नहीं है। इनके लिए कभी मुझसे सलमान खान नहीं निकलेगा, हमेशा सर ही निकला है।

    शहनाज गिल की सलमान के बिग बॉस शो में ही मिला था सिद्धार्थ शुक्‍ला का प्‍यार

    शहनाज गिल की सलमान के बिग बॉस शो में ही मिला था सिद्धार्थ शुक्‍ला का प्‍यार

    हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन हमें ये सुनकर फैंस बेहद खुश हैं।शहनाज सलमान खान के शो बिग बॉस में होस्‍ट कर चुकी हैं। जहां वो सिद्धार्थ शुक्‍ला के बेहद करीब हो गई थी ।उनकी जोड़ी उसी शो की देन थी़ लेकिन सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत से शहनाज गिल बिलकुल टुट गई थी हालां‍कि अब बहुत मुश्किल से उन्‍होंने अपने आप को संभाला है।

    वहीं आयुष शर्मा ने हाल ही में घोषणा की कि वह कभी ईद कभी दीवाली में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। अभिनेता ने एक आधिकारिक बयान में इस फिल्म का हिस्सा बनने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

    Comments
    English summary
    Salman Khan is kind to Shahnaz Gill! Sometimes Eid, sometimes given this offer for Diwali fees
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X