• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब सुष्मिता सेन ने नहीं की सलमान से सीधे मुंह बात, डायेक्टर से पूछा था- इस लड़की की परेशानी क्या है

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 जनवरी: सलमान खान हिन्दी सिनेमा के सबसे लोकप्रिय और बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों में से एक हैं। ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान के साथ काम करने के लिए अभिनेत्रियों काफी जतन करती हैं लेकिन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने पहली बार सेट पर बात तक नहीं की थी। सुष्मिता सेन और सलमान खान ने कई फिल्मों में साथ काम किया है लेकिन दोनों की पहली मुलाकात बहुत अच्छी नहीं थी।

सलमान खान ने खुद बताया था किस्सा

सलमान खान ने खुद बताया था किस्सा

सलमान खान ने पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुद बताया था। इस मुलाकात में सलमान को लगा था कि सुष्मिता काफी घमंडी है। इसकी वजह ये है कि सुष्मिता ने उनसे सीधे मुंह बात नहीं की थी। यहां तक कि सलमान ने फिल्म के डायरेक्टर डेविड धवन से जाकर पूछा था कि इस लड़की को क्या परेशानी है, जो ये ऐसे बर्तावकर रही है।

बीवी नंबर-1 के सेट का है किस्सा

बीवी नंबर-1 के सेट का है किस्सा

सलमान और सुष्मिता ने 'बीवी नंबर 1', 'तुमको ना भूल पाएंगे' और 'मैंने प्यार क्यों किया' जैसी फिल्मों में साथ काम किया है। जो काफी पसंद भी की गई हैं। बीवी नंबर 1 के सेट पर पहली बार सलमान और सुष्मिता मिले थे। हुआ ये कि पहले ही दिन सलमान लेट हो गए और इससे सुष्मिता को गुस्सा आ गया।

विकिपीडिया प्रोफाइल में लिखा था कुछ ऐसा कि पढ़ते ही भड़क गई तनुश्री दत्ताविकिपीडिया प्रोफाइल में लिखा था कुछ ऐसा कि पढ़ते ही भड़क गई तनुश्री दत्ता

टीवी शो में बताया था किस्सा

टीवी शो में बताया था किस्सा

टीवी के लोकप्रिय शो जीना इसी का नाम है में कुछ साल पहले सलमान ने सुष्मिता से जुड़ा ये किस्सा बताया था। सलमान ने बताया, डेविड धवन की बीवी नंबर 1 की शूटिंग के पहले दिन मैं 11 बजे सेट पर पहुंचा। सुष्मिता सेन सुबह 9 बजे से वहीं थीं। मैंने जाकर सुष्मिता की ओर हाथ बढ़ाते हुए कहा- 'हाय सुश, आप कैसी हैं? उसने 'हुह' किया और चली गई।

डेविड से पूछा- इसे हुआ क्या है?

डेविड से पूछा- इसे हुआ क्या है?

सलमान खान ने आगे बताया, इस पर मैंने डायरेक्टर डेविड धवन से पूछा कि सुष्मिता सेन की परेशानी क्या है? वो इतने एटीट्यूड में क्यों है? डेविड ने बताया किवह 9 बजे से यहां मेकअप के साथ तैयार है। दो घंटे के इंतजार के चलते वो गुस्से में हैं। सलमान ने कहा कि वह हमारी पहली मुलाकात थी। बाद में दोनों के बीच अच्छा रिश्ता हो गया। सलमान ने कहा कि सुष्मिता के बारे में एक बात उनको बहुत पसंद है, वह यह है कि उसका दिल बड़ा है।

सुभाष घई बोले- 1993 में संजय दत्त की गिरफ्तारी के वक्त ही जानता था, वो बेकसूर हैसुभाष घई बोले- 1993 में संजय दत्त की गिरफ्तारी के वक्त ही जानता था, वो बेकसूर है

Comments
English summary
Salman Khan first meeting with actress sushmita sen claimed she was rude to him
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X