• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सलमान खान ने बताया हर वक्त क्यों पहने रहते हैं ब्रेसलेट, क्या है इसमें खास

|
Google Oneindia News

मुंबई, 3 जनवरी: बॉलीवुड स्टार सलमान खान हमेशा अपने दांये हाथ में एक ब्रेसलेट पहने हुए रहते हैं। किसी भी कार्यक्रम में उनको बिना ब्रेसलेट के नहीं देखा जाता है, यहां तक कि इसे वो फिल्मों में भी नहीं उतारते हैं। ब्रेसलेट एक तरह से उनकी पहचान का हिस्सा बन चुका है। सलमान इसे क्यों हर वक्त पहने रखते हैं, एक फैन के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने इसके पीछे की कहानी बताई थी।

सलमान की ब्रेसलेट क्यों खास है

सलमान की ब्रेसलेट क्यों खास है

सलमान खान ने एक बार एक फैन के सवाल के जवाब में बताया था कि क्यों वो हर वक्त इस ब्रेसलेट को पहने हुए रहते हैं। एक इंस्टा अकाउंट से सलमान का ये पुराना वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सलमान इस ब्रेसलेट के बारे में बताते हुए दिख रहे हैं। सलमान ने बताया है कि उनके पिता सलीम खान भी इस तरह का ब्रेसलेट पहनते थे और उन्होंने ही शुरू में उनको ये ब्रेसलेट दिया था।

मैं हमेशा पापा के ब्रेसलेट से खेलता था

मैं हमेशा पापा के ब्रेसलेट से खेलता था

सलमान खान इस वीडियो में कह रहे हैं- मेरे पापा ऐसे ब्रेसलेट पहनते थे और मैं जब बच्चा था तो उससे खेला करते था। मेरे बड़ा होने पर उन्होंने मुझे भी एक ऐसा ही ब्रेसलेट दे दिया। तब मैंने इसे कभी नहीं उतारा है। सलमान ने बताया कि इस ब्रेसलेट परजो स्टोन लगा हुआ है, उसे फिरोजा कहते हैं।

क्या खास है इस स्टोन में

सलमान खान का कहना है कि ब्रेसलेट में लगे इस पत्थर यानी फिरोजा से आपकी तरफ आने वाली निगेटिविटी रुकती है। ये स्टोन पूरी निगेटिविटी को अपने में ले लेता है और इसके बाद चटक जाता है। सलमान का कहना है कि छह स्टोन उनकी ब्रेसलेट से टूट चुके हैं और मेरा सातवां स्टोन उन्होंने पहना है।

एक्ट्रेस के मुंह से निकली सेक्स टॉय इस्तेमाल करने की बात, बोली मैं तो पिंक वाला...एक्ट्रेस के मुंह से निकली सेक्स टॉय इस्तेमाल करने की बात, बोली मैं तो पिंक वाला...

कई फिल्मों में काम कर रहे हैं सलमान

कई फिल्मों में काम कर रहे हैं सलमान

सलमान खान की कुछ समय पहले अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' में नजर आए हैं। इन दिनों वह टाइगर सीरीज की अपनी अगली फिल्म 'टाइगर 3' में काम कर रहे हैं। इसके अलावा वह शाहरुख खान की फिल्म पठान में भी सलमान एक छोटे रोल में नजर आएंगे। सलमान खान ने 'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल की भी ऐलान किया है।

'शाहरुख खान के देश से हो, आपकी मदद जरूर करूंगा' मिस्र के शख्स ने की मुश्किल में फंसी भारतीय की मदद'शाहरुख खान के देश से हो, आपकी मदद जरूर करूंगा' मिस्र के शख्स ने की मुश्किल में फंसी भारतीय की मदद

तीन दशक से फिल्मों में छाए हुए हैं सलमान

तीन दशक से फिल्मों में छाए हुए हैं सलमान

सलमान खान के करियर की बात करें तो सलमान की बतौर हीरो पहली फिल्म 1989 में आई 'मैंने प्यार किया' थी। सलमान ने करण अर्जुन, सनम बेवफा, हम आपके हैं कौन, साजन, जुड़वा, वॉन्टेड, दबंग, बजरंगी भाईजान, एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है जैसी हिट फिल्में की है।

Comments
English summary
Salman Khan opened up about his bracelet stone cracked multiple times
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X