• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मुश्‍क‍िल में फंसते नजर आ रहे हैं रितेश देशमुख और पत्नी ज‍ेनेलिया, 116 करोड़ के लोन के मामले में हुई ऐसी हालत

Riteish Deshmukh And Genelia Deshmukh: रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया को उनकी कंपनी के लिए 116 करोड़ रुपए का लोन दिया गया था लेकिन उसमें कुछ गड़बड़ी पाई गई है। अब उस लोन की जांच की जाएगी।
Google Oneindia News

Riteish Deshmukh And Genelia Deshmukh: बॉलीवुड एक्टर और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्मंत्री विलासराव देशमुख के बेटे रितेश देशमुख और उनकी पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख फिलहाल सुर्खियों में छाए हुए हैं। रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख को लेकर हर जगह पर चर्चाएं हो रही हैं। आपको बता दें कि रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया न सिर्फ अपनी शानदार कॉमिक एक्टिंग के लिए मशहूर हैं बल्कि लोग इस कपल को बॉलीवुड के पावर कपल्स में भी गिनते हैं। फिलहाल रितेश और जेनेलिया अपनी कंपनी को लेकर मुश्किल में फंस सकते हैं। दरअसल रितेश और जेनेलिया की लातूर में एक एग्रो-प्रोसेसिंग कंपनी है, जिसके लिए जांच के आदेश दिए गए हैं। महाराष्ट्र के मंत्री अतुल सावे ने कहा है कि रितेश देशमुख और जेनेलिया को उनकी कंपनी के लिए 116 करोड़ का जो लोन दिया गया था, उसकी बारीकी से जांच की जाएगी।

116 करोड़ लोन मामले में होगी जांच

116 करोड़ लोन मामले में होगी जांच

आपको बता दें कि इस समय बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी रियल लाइफ पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख फिलहाल अपनी कंपनी को लेकर मुश्किलों में घिरे हुए हैं। रितेश और जेनेलिया की लातूर में जो एग्रो-प्रोसेसिंग कंपनी है, जिसके लिए जांच के आदेश दिए गए हैं। महाराष्ट्र के मंत्री अतुल सावे के अनुसा रितेश देशमुख और जेनेलिया को उनकी कंपनी के लिए 116 करोड़ का लोन दिया गया था लेकिन उसमें कुछ गड़बड़ी पाई गई है। अब उस लोन की बारीकी से जांच की जाएगी। जांच में देखा जाएगा कि कपल को लोन देने में कोऑपरेटिव बैंकों ने अपनी ओर से कोई अनियमितता तो नहीं की है।

रितेश और जेनेलिया की कंपनी पर मुसीबत

रितेश और जेनेलिया की कंपनी पर मुसीबत

जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले ही लातूर में बीजेपी के कुछ नेताओं ने आरोप लगाया था कि रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख को उनकी कंपनी 'देश एग्रो प्राइवेट लिमिटेड' को लोन देने में सहकारी बैंकों की ओर से अनियमितता बरती गई थी। आरोप लगाया गया था कि रितेश और जेनेलिया की कंपनी को पिछले एमवीए के दौरान एमआईडीसी यानी महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम का प्लॉट मिला था।

बैंकों से लिया था 116 करोड़ का लोन

बैंकों से लिया था 116 करोड़ का लोन

रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रितेश और जेनेलिया की कंपनी ने 4 अक्टूबर 2021 को पंढरपुर अर्बन कोऑपरेटिव बैंक में लोन के लिए अप्लाई किया था। वहीं बैंक ने 27 अक्टूबर 2022 को ही 4 करोड़ रुपये के लोन को मंजूरी दे दी थी। इसके बाद कंपनी ने लातूर डिस्ट्रिक्ट कोऑपरेटिव बैंक से 61 करोड़ रुपये के लोन के लिए अप्लाई किया था। यह एप्लिकेशन भी 27 अक्टूबर 2021 को मंजूर कर ली गई थी। इन सबके बाद भी इसी बैंक ने रितेश और जेनेलिया की कंपनी को 25 जुलाई 2022 को 55 करोड़ का लोन दिया था।

मंत्री अतुल सावे ने कही ये बात

मंत्री अतुल सावे ने कही ये बात

वहीं महाराष्ट्र के मंत्री अतुल सावे ने पीटीआई से बात करते हुए कहा कि बीजेपी के लातूर जिला अध्यक्ष गुरुनाथ मागे ने इस मामले के संबंध में एक पत्र लिखा था। हालांकि उन्हें एमआईडीसी के बारे में पहले से कुछ पता नहीं था। इसलिए उन्होंने यह पता लगाने के लिए जांच का आदेश दिया है कि कहीं बैंकों की ओर से तो कोई अनियमितता नहीं की गई है।

राजनीतिक परिवार से रखते हैं संबंध

आपको बता दें कि रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिवंगत नेता विलासराव देशमुख के बेटे है। साथ ही वह बॉलीवुड के मशहूर एक्टर भी हैं। उनके बड़े भाई अमित देशमुख एमवीए सरकार में मंत्री थे और छोटे भाई धीरज देशमुख लातूर ग्रामीण निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं। रितेश देशमुख जल्द ही अपनी पत्नी जेनेलिया देशमुख के साथ बॉलीवुड फिल्म 'मिस्टर मम्मी' में नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़ेंः देश की पहली एक्ट्रेस के पोते थे विक्रम गोखले, Real Estate का बिजनेस छोड़ ऐसे शुरू की थी एक्टिंगइसे भी पढ़ेंः देश की पहली एक्ट्रेस के पोते थे विक्रम गोखले, Real Estate का बिजनेस छोड़ ऐसे शुरू की थी एक्टिंग

कपल मराठी फिल्म में आएगा नजर

इसके अलावा दोनों मराठी फिल्म 'वेड' में भी नजर आएंगे। ये फिल्म आगामी 30 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म से पहली बार रितेश देशमुख निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं जबकि उनकी पत्नी जेनेलिया देशमुख की ये पहली मराठी फिल्म है। हाल ही में इस मराठी फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Comments
English summary
riteish deshmukh wife genelia are in trouble worst situation in case of loan of 116 crores rupees
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X