• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बॉलीवुड से आई Shocking News,रेमो डिसूजा का साला घर में मिला मृत

|
Google Oneindia News

मुंबई, 20 जनवरी: कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर रेमो डिसूजा का साला अपने घर में मृत अवस्था में पाया गया है। जेसन वॉटकिंस का शव मुंबई के मिल्लत नगर में अपने घर पर मिला। वॉटकिंस की बहन और रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा ने अपने भाई के निधन से दुखी होकर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उसकी फोटो शेयर करते हुए दुख व्यक्त किया है। परिवार के एक करीबी दोस्त ने जेसन वॉटकिंस के निधन की पुष्टि की है।

'मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी'

'मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी'

अपने भाई के ऐसे अचानक जाने से दुखी बहन लिजेल डिसूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें से एक में जेसन वॉटकिंस है और दूसरी में बचपन में दोनों भाई-बहन। फोटो के साथ लिजेल ने लिखा, 'क्यों ??????? तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो। मैं तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी'। ईटाइम्स को खबर के मुताबिक परिवार के एक करीबी दोस्त ने उनकी मौत की पुष्टि की है।

गोवा में रेमो और लिजेल

गोवा में रेमो और लिजेल

ईटाइम्स को खबर के मुताबिक एक मेडिकल ऑफिसर ने बताया कि जेसन को कूपर अस्पताल लाया गया था और ओशिवारा पुलिस जरूरी कानूनी कार्रवाई कर रही है। फिलहाल मौत से जुड़ी कोई भी जानकारी सामने नहीं आ पाई है। वहीं रेमो और लिजेल फिलहाल गोवा में हैं, जहां वे एक शादी में शामिल होने गए थे।

जेसन वॉटकिंस भी फिल्म इंडस्ट्री में थे सक्रिय

जेसन वॉटकिंस भी फिल्म इंडस्ट्री में थे सक्रिय

आपको बता दें किजेसन वॉटकिंस फिल्म इंडस्ट्री में काफी सालों से काम कर रहे थे। उन्होंने रेमो डिसूजा के सभी प्रोजेक्ट्स में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया। वहीं अब तक अपने साले के निधन पररेमो डिसूजा का कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

मैं लॉकडाउन में 18-20 घंटे कुछ नहीं खाती थी, 40 किलो वजन घटाने पर रेमो डिसूजा की पत्नीमैं लॉकडाउन में 18-20 घंटे कुछ नहीं खाती थी, 40 किलो वजन घटाने पर रेमो डिसूजा की पत्नी

Comments
English summary
Remo D'Souza's brother-in-law Jason Watkins was found dead at his residence in Millat Nagar mumbai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X