• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'Gehraiyaan'के ट्रेलर पर अब रणवीर सिंह ने दी प्रतिक्रिया, कहा-'काफी सेक्सी है...'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 21 जनवरी। बॉलीवुड की 'मस्तानी' गर्ल यानी कि दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'गहराइयां' को लेकर खासी चर्चित हैं। फिल्म में उनका बोल्ड अवतार है, जिसकी झलक फिल्म के टीजर में बखूबी दिखाई गई है। फिल्म में दीपिका के एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ इंटिमेट सींस हैं, जिसके कारण ये फिल्म अभी से ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है तो वहीं अब इस फिल्म के ट्रेलर पर एक्टर और दीपिका के पतिदेव रणवीर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है।

रणवीर सिंह ने कहा- 'मूडी, सेक्सी और इंटेंस'

रणवीर सिंह ने कहा- 'मूडी, सेक्सी और इंटेंस'

रणवीर सिंह का रिएक्शन काफी चौंकाने वाला है। रणवीर सिंह ने अपनी बात सोशल मीडिया पर लिखी है। उन्होंने इंस्ट्रा पर पत्नी दीपिका का फिल्म से एक एक पोस्टर शेयर किया और लिखा- 'मूडी, सेक्सी और इंटेंस, Domestic noir ? मुझे साइन अप करो। सभी मेरे पसंदीदा शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीर द लीजेंड।'

Gehraiyaan teaser Out: दीपिका- सिद्धांत का Liplock देखकर फैंस के छूटे पसीने, देखें VideoGehraiyaan teaser Out: दीपिका- सिद्धांत का Liplock देखकर फैंस के छूटे पसीने, देखें Video

 'हम इस पोस्ट की गहराई को समझ सकते हैं'

'हम इस पोस्ट की गहराई को समझ सकते हैं'

रणवीर सिंह की ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग रणवीर सिंह की पत्नी की इस तरह से तारीफ करने के लिए काफी तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं अनन्या पांडे ने भी रणवीर सिंह को पोस्ट को लाइक करते हुए उन्हें अपना फेवरेट कहा है। मालूम हो कि अनन्या फिल्म में दीपिका की छोटी बहन का रोल निभा रही हैं। अमेजन प्राइन ने भी रणवीर सिंह की पोस्ट पर कहा है कि ' हम इस पोस्ट की गहराई को समझ सकते हैं।'

'गहराइयां' उलझे हुए रिश्तों की कहानी

'गहराइयां' उलझे हुए रिश्तों की कहानी

मालूम हो कि 11 फरवरी को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली फिल्म 'गहराइयां' उलझे हुए रिश्तों की कहानी है। धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम18प्रोडक्शन के तहत बनी इस फिल्म का एक्सक्लूसिव वर्ल्ड प्रीमियर पहले 25 जनवरी को होने वाला था लेकिन कोरोना की बढ़ती रफ्तार की वजह से फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया।

ना रुबीना ना तेजस्वी , टीवी की ये Hot अभिनेत्री बनेगी एकता की 'नागिन' , जानिए कौन है वो?ना रुबीना ना तेजस्वी , टीवी की ये Hot अभिनेत्री बनेगी एकता की 'नागिन' , जानिए कौन है वो?

फिल्म की कहानी को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है

फिल्म की कहानी को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है

फिल्म की कहानी को पूरी तरह से गुप्त रखा गया है लेकिन फिल्म के टीजर ने लोगों की फिल्म के प्रति दिलचस्पी को बढ़ा दिया है और लोग बेसब्री से अब इस फिल्म की रिलीज की इंतजार कर रहे हैं।

Comments
English summary
Ranveer Singh finds Gehraiyaan trailer ‘Moody, intense’, Deepika Padukone is looking bold in this film. here is his post, please have a look.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X