India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई इस साउथ सुपरस्टार की एंट्री, Salman Khan के साथ इस किरदार में आएंगे नजर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 20 जून: बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन फिलहाल वह अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म को लेकर हर रोज कोई ना कोई नया अपडेट सामने आ रहा है। बताया जा रहा है कि, सलमान खान की फिल्म में अब एक और एंट्री हुई है।

salman khan

सलमान खान की फिल्म में होंगे राम चरण
सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में इस बार कईं नए किरदार नजर आएंगे। फिल्म में वहीं अब एक साउथ एक्टर की एंट्री हुई है। अब हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, राम चरण भी फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के एक गाने में सलमान के साथ साउथ स्टार राम चरण भी नजर आएंगे। उन्होंने इस सॉन्ग का हिस्सा बनने के लिए हां भी कर दी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह फिल्म के गाने 'वेंकटेश' का हिस्सा होंगे। गाने में राम चरण और सलमान खान की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।

'कभी ईद कभी दिवाली' कब होगी रिलीज?
आपको बता दें कि, सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से शहनाज गिल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इसके अलावा इस फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, राघव जुयाल, जस्सी गिल भी नजर आएंगे। ये फिल्म साल के अंत में क्रिसमस के आसपास रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म के अलावा सलमान खान 'टाइगर जिंदा है 3' और 'किक 2' में भी नजर आएंगे। इसके अलावा वह शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में कैमियो भी करेंगे।

ये भी पढ़ें: Salman Khan के बाद ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी था बिश्नोई गैंग का अगला टारगेट! नाम जानकर हो जाएंगे हैरानये भी पढ़ें: Salman Khan के बाद ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी था बिश्नोई गैंग का अगला टारगेट! नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

Comments
English summary
ram charan make special cameo in kabhi eid kabhi diwali with salman khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X