India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

रकुल प्रीत सिंह ने कपिल देव और सदगुरू के साथ खेला गोल्फ, इस स्टार ने की जमकर तारीफ, वायरल हुआ वीडियो

|
Google Oneindia News

मुंबई, 2 जुलाई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह आए दिन वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस वाशिंगटन में हैं जहां से उन्होंने एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में वह भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव और सदगुरू के साथ गोल्फ खेलती नजर आ रही हैं।

rakul preet singh

रकुल प्रीत सिंह ने शेयर किया वीडियो
बता दें कि, रकुल प्रीत सिंह ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया था। वीडियो में देख सकते हैं कि रकुल प्रीत सिंह गोल्फ खेलने के साथ-साथ कपिल देव और सद्गुरु के साथ पोज देती दिख रही है। इस वीडियो को कईं फोटो के साथ मर्ज किया गया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रकुल प्रीत सिंह का स्पोर्टी लुक
इस वीडियो को शेयर करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कैप्शन पर लिखा, 'वाशिंगटन डीसी में सद्गुरु और कपिल देव के साथ एटीए सम्मेलन शुरू करने से बेहतर और क्या हो सकता है'। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने कपिल देव और सद्गुरू के साथ खूब मस्ती की। वैसे तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से जलवा बिखेरती हैं वहीं इस वीडियो में एक्ट्रेस का स्पोर्टी लुक नजर आ रहा है।

रकुल प्रीत की अपकमिंग फिल्म
वहीं रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म डॉक्टर जी को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उनके साथ पहली बार आयुष्मान खुराना स्क्रीन शेयर करेंगे। वहीं इसके अलावा एक्ट्रेस के पास थैंक गॉड' और 'मिशन सिंड्रेला' जैसी फिल्में भी हैं।

ये भी पढ़ें: बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती की खूबसूरती के लोग हैं दीवाने, इंटरनेट पर ऐसे लगाती हैं आगये भी पढ़ें: बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस और सांसद मिमी चक्रवर्ती की खूबसूरती के लोग हैं दीवाने, इंटरनेट पर ऐसे लगाती हैं आग

Comments
English summary
Rakul Preet Singh played golf with Kapil Dev and Sadhguru video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X