India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

राखी सावंत एक्टिंग छोड़ शुरू करेंगी ये इंटरनेशनल बिजनेस, दुबई में खरीदेंगी 10 फ्लैट

|
Google Oneindia News

मुंबई, 3 जुलाईः पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया की ड्रामा क्वीन एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी सुर्खियों में छाए हुए हैं। राखी सावंत हर रोज सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो या तस्वीर शेयर करती रहती हैं। अपने इन पोस्ट के जरिए राखी अपने फैंस को उनकी जिंदगी में होने वाला हर अपडेट देती रहती हैं। कभी राखी अपने अपने फैंस को ये बताती हैं कि उनके बॉयफ्रेंड ने उनको दुबई में एक फ्लैट और बीएमडब्ल्यू गाड़ी गिफ्टी की है तो कभी वह आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर से खुश होकर खुद के मौसी बनने की घोषणा करती हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था और अपने बॉयफ्रेंड के साथ बिग बॉस के अगले सीजन में हिस्सा लेने की अपनी प्लानिंग के बारे में भी लोगों को बताया था। फिलहाल राखी ने एक इंटरव्यू में अपने इंटरनेशनल बिजनेस के बारे में लोगों को बताया है।

दुबई में खरीदेंगें 10 फ्लैट

दुबई में खरीदेंगें 10 फ्लैट

अब राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ दुबई में प्रॉपर्टी लेने का खुलासा किया है। उन्होंने इंस्टेंट बॉलीवुड को दिए एक इंटरव्यू में कहा है- पहले हमने दुबई में एक अपार्टमेंट खरीदा, अब आदिल एकसाथ 10 अपार्टमेंट लेने की योजना बना रहा है क्योंकि आप जानते हैं कि दुबई में बहुत सस्ते अपार्टमेंट मिल जाते हैं। मतलब इंडिया में तीन फ्लैट ले लेंगे तो वह दुबई के 10 फ्लैट के बराबर है। अगर कोई इसे खरीदना चाहता है तो आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं। मैंने ये इंटरनेशनल बिजनेस शुरू किया है।

बॉयफ्रेंड ने गिफ्ट की थी बीएमडब्ल्यू

बॉयफ्रेंड ने गिफ्ट की थी बीएमडब्ल्यू

इससे पहले गत मई महीने में राखी सावंत अपने नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी के साथ उनके परिवार से मिलने दुबई पहुंची थीं। राखी ने पहले अपने फैंस को बताया था कि उनके बॉयफ्रेंड आदिल ने उन्हें एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की है। उसके बाद राखी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था- आदिल ने मेरे नाम पर दुबई में एक घर खरीदा है। दूसरे दिन उसने मुझे एक बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट की।

राखी ने कहा- प्यार ही मेरा सच्चा खजाना है

राखी ने कहा- प्यार ही मेरा सच्चा खजाना है

राखी सावंत ने इंटरव्यू में आगे कहा था- लेकिन सच कहूं तो मेरा खजाना उसका प्यार है। उसका प्यार सच्चा है। वह एक वफादार शख्स है। वह मुझे लेकर बहुत सीरीयस है, नहीं तो कौन-सा लड़का अपनी गर्लफ्रेंड का इंट्रोडक्शन इतनी जल्दी अपने परिवार को दे देता है। आपको बता दें कि राखी सावंत ने इससे पहले रितेश सिंह से शादी की थी, जिसके साथ उन्होंने बिग बॉस 15 में हिस्सा लिया था।

इसे भी पढ़ेंःराखी सावंत बनना चाहती हैं 'मां', बोलीं- मेरी कोख से जन्मा बच्चा मसीहा होगाइसे भी पढ़ेंःराखी सावंत बनना चाहती हैं 'मां', बोलीं- मेरी कोख से जन्मा बच्चा मसीहा होगा

आदिल बंगलुरु में रहते हैं

आदिल बंगलुरु में रहते हैं

बाद में राखी को पता चला कि रितेश पहले से ही शादीशुदा है और दोनों अलग हो गए। अब राखी सावंत के नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी हैं। आदिल बंगलुरु के रहने वाले हैं और राखी से 6 साल छोटे हैं। आदिल के चचेरे भाई दुबई में रहते हैं और राखी का दावा है कि आदिल की मौसी उनके माता-पिता को उनके रिलेशनशिप के बारे में समझाएंगी और उसके बाद दोनों जल्द ही शादी कर लेंगे।

Comments
English summary
Rakhi Sawant will leave acting and start this international business will buy 10 flats in dubai
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X