• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: RRR सक्सेज पार्टी में राखी सावंत को इस शख्‍स ने किया इग्‍नोर, हुईं ट्रोल तो दिया ये जवाब

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 07 अप्रैल: राखी सावंत मुंबई में कल शाम आयोजित आरआरआर सक्सेस पार्टी में सबसे ज्‍यादा हाइलाइट्स में रहीं । एसएस राजामौली, राम चरण और जूनियर एनटीआर द्वारा आयोजित इस पार्टी में आमिर खान, करण जौहर और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की। जबकि कई अन्य सेलेब्स को भी इस भव्य समारोह में इनवाइट किए गए थे। उनमें से एक राखी सावंत भी थीं और उन्होंने निश्चित रूप से इस पार्टी का लाइमलाइट के लिए खूब जमकर फायदा उठाया और पार्टी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें यूसर्ज को कुछ ऐसा नजर आ गया जिसके बाद वो जमकर ट्रोल हो रही हैं।

इस शख्‍स ने राखी सावंत को कर दिया इग्नोर

इस शख्‍स ने राखी सावंत को कर दिया इग्नोर

दरअसल, राखी सावंत पार्टी में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आमिर खान और अन्य लोगों से मिलने में कामयाब रही और सभी ने खुशी-खुशी उसके साथ पोज दिए। जबकि एक व्यक्ति जो इस बार राखी की हरकतों में दिलचस्पी नहीं ले रहा था, वह थे करण जौहर, राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ बातचीत करने के बाद जब राखी सावंत उनसे बात करने के लिए आई तो उन्होंने उसे अनदेखा कर दिया।

यूजर कर रहे ट्रोल

यूजर कर रहे ट्रोल

जिसके बाद यूजर्स बेरहमी से राखी को ट्रोल कर रहे हैं, जबकि उन्होंने राम चरण और जूनियर एनटीआर से ज्यादा व्यस्त अभिनय के लिए करण पर कटाक्ष भी किया।

सुजैन खान ने खोला गोवा में रेस्‍टोरेंट, पार्टी में गर्लफ्रैंड सबा के साथ पहुंचे एक्‍स हसबेंड ऋतिक रोशनसुजैन खान ने खोला गोवा में रेस्‍टोरेंट, पार्टी में गर्लफ्रैंड सबा के साथ पहुंचे एक्‍स हसबेंड ऋतिक रोशन

 राखी सावंत ने सफाई देते हुए बोली ये बात

राखी सावंत ने सफाई देते हुए बोली ये बात


विरल भयानी द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में राखी ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें करण जौहर ने नजरअंदाज नहीं किया था, "करण जौहर भाई सबसे अच्छे हैं, उन्होंने मुझे कभी भी अनदेखा नहीं किया, कभी भी मुझसे इतना प्यार नहीं किया, जब मैं उस समय एक वीडियो बना रही थी तो वह बहुत व्यस्त थे।

रेपरअराउंट के कारण राखी हुईं उप्‍स मूवमेंट का शिकार

रेपरअराउंट के कारण राखी हुईं उप्‍स मूवमेंट का शिकार

प्रोग्राम में राखी सावंत रेड कलर की बोल्ड हाई स्लिट ड्रेस में पहुंची थीं लेकिन जब वो कॉमेडियन जानी लिवर के साथ फोटो करवा रही थीं तब उनका रेउ कलर का रैप अराउंड स्कर्ट हल्की सिखक गई, जिस वजह से राखी बार-बार हाथ से उसे सेट करती नजर आईं।

आरआर ने दुनिया भर में की 100 करोड़ की कमाई

आरआर ने दुनिया भर में की 100 करोड़ की कमाई

बता दें आरआरआर फिल्म ने दुनिया भर में 1000 करोड़ की कमाई के बाद राम चरण और जूनियर एनटीआर ने इस ह्यूज पाटीं की मेजबानी की। राम चरण और जूनियर एनटीआर ने मीडिया से भी बातचीत में जब राम से फिल्म में जूनियर एनटीआर पर हावी होने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, "नहीं महोदय, मुझे ऐसा बिल्कुल नहीं लगता। एक सेकंड के लिए भी नहीं। हम दोनों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। हम दोनों शानदार थे। मुझे नहीं लगता कि मैंने आरआरआर जैसी किसी फिल्म में काम करने का आनंद लिया है। मैं आरआरआर से जो वापस लेता हूं वह भीम के साथ मेरी यात्रा है; तारक के साथ मेरी यात्रा। मैं कभी नहीं भूलूंगा। धन्यवाद राजामौली मुझे वह अवसर देने के लिए। मैं उसे (तारक) बिट्स से प्यार करूंगा, और यह हमेशा ऐसा ही रहेगा।"

Comments
English summary
Rakhi Sawant was ignored by this person in RRR success party, got trolled and gave this answer
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X