• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अब अपने ही पति को राखी क्यों बांधना चाहती हैं राखी सावंत?

|
Google Oneindia News

मुंबई, 01 जनवरी: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत बिग बॉस15 में रोज हंगामे करती है और जमकर लोगों का मनोरंजन करती है। न्यू ईयर 2022 के मौके पर इस बार 'बिग बॉस 15' में कई सितारे आए और कंटेस्टेंट्स संग मस्ती की। शुक्रवार के विशेष एपिसोड में, सलमान खान को राखी सावंत को पति रितेश के व्यवहार को याद दिलाया। इस पर राखी ने उनसे कहा कि वह रितेश की कलाई पर राखी बांधना चाहती हैं।

    2021's top 5 Bollywood Movies released: Shershaah to 83, films that audiences liked | वनइंडिया हिंदी
    पति को राखी बांधना चाहतीं हैं राखी सावंत

    पति को राखी बांधना चाहतीं हैं राखी सावंत

    टीवी की स्टार जन्नत जुबैर हाल ही में शो पर आई तो उन्होंने राखी की जमकर तारीफ की और उनके पति के बारे में भी कुछ बातें की । उन्होंने कहा कि वह सीजन जीत जाए। इससे हैरान होकर सलमान खान ने कहा, 'राखी सारी दुनिया तुमको कॉम्प्लिमेंट देता है, सिर्फ वो ही है एक हितेश, क्या नाम है उसका रितेश, जो ऐसा है। इसपर जवाब देते हुए राखी सावंच ने कहा,' सर मैं इस बार बाहर जाकर उसे राखी बांध दूंगी'।

    राखी सावंत के साथ बेरुखी से बर्ताव करते हुए भी दिखे थे रितेश

    राखी सावंत के साथ बेरुखी से बर्ताव करते हुए भी दिखे थे रितेश

    इसपर सलमान एक्ट्रेस की चुटकी लेते हुए कहते हैं कि तुम्हारा उसको राखी बांधने का तरीका अलग होगा। तुम बाहर जाओगी और कूदकर उसे गले लगाओगी। इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। बता दें कि राखी सावंत ने बिग बॉस 15 में अपने पति रितेश सिंह के साथ एंट्री मारी थी। हालांकि रितेश सिंह सिर्फ 2-3 हफ्तों में ही गेम से बाहर हो गए, इस दौरान नेशनल टीवी पर वो राखी सावंत के साथ बेरुखी से बर्ताव करते हुए भी दिखे थे।

    New year 2022: इस साल रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में, दर्शकों को बेसब्री से है इंतजारNew year 2022: इस साल रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में, दर्शकों को बेसब्री से है इंतजार

    सलमान ने राखी को दिलाई पति की याद

    सलमान ने राखी को दिलाई पति की याद

    इस पर सलमान खान ने रितेश को राखी संग खराब बर्ताव के चलते काफी डांट लगाई थी। इससे पहले के एपिसोड में सलमान खान ने सभी प्रतियोगियों से 2022 के लिए अपने प्लान साझा करने के लिए कहा था। राखी ने तब उनसे कहा था, "सबसे पहले शो जीत के जब मैं बाहर जाउंगी तो बहुत सारे प्लान हैं। मां से मिलना है, पति से पैच अप करना है। काफ़ी कुछ है करने को 2022 में, मेरे पास कई योजनाएँ हैं।

    Comments
    English summary
    Rakhi Sawant says she'll tie a rakhi on husband Ritesh's wrist
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X