• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

16 साल की उम्र में हॉट बनने के लिए राखी सावंत ने उठाया था ऐसा कदम, अब बोलीं- वो काफी डरावना था

|
Google Oneindia News

मुंबई, 09 मार्च: बॉलीवुड में 'आइटम गर्ल' बनकर रातों-रात पॉपुलर हुईं राखी सावंत अपने बयानों से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। राखी इन दिनों अपने पति से तलाक के बाद काफी सुर्खियों में हैं, लेकिन अब उन्होंने हाल ही में खुद को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में उनके फैंस नहीं जानते होंगे। राखी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए बताया कि बॉलीवुड के लिए 'परफेक्ट' बनने के लिए उन्होंने छोटी उम्र में ब्रेस्ट सर्जरी कराने का डिसीजन लिया था।

राखी ने बताया सबसे डरावना एक्सपीरियंस

राखी ने बताया सबसे डरावना एक्सपीरियंस

ऐसा पहली बार नहीं है, जब राखी ने अपनी लाइफ से जुड़ा कोई राज सबके सामने बताया हो, लेकिन इस बार उन्होंने अपनी जिंदगी का सबसे डरावने एक्सपीरियंस को बयां किया है। हमेशा से अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में बेबाक होकर बोलने वाली राखी ने अब बताया कि उन्होंने सिर्फ 15-16 साल की उम्र में ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी।

ब्रेस्ट सर्जरी को राखी का बड़ा खुलासा

ब्रेस्ट सर्जरी को राखी का बड़ा खुलासा

दरअसल, हाल ही में ईटाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में राखी सांवत ने अपनी ब्रेस्ट सर्जरी को लेकर बड़ा खुलासा किया। इंटरव्यू के दौरान राखी से पूछा गया था कि उन्हें फिजिकली ऐसी कौन सी चीज याद है, जिसे सोचकर उन्हें आज भी डर लगता है? जिसका जवाब देते हुए राखी ने कहा कि ब्रेस्ट सर्जरी, वो काफी डरावना एक्सपीरियंस था।

सर्जरी के समय सिर्फ 15-16 साल की थी राखी

सर्जरी के समय सिर्फ 15-16 साल की थी राखी

राखी ने बताया कि सर्जरी के समय वह सिर्फ 15-16 साल की थी। राखी के मुताबिक तब कॉस्मेटिक सर्जरी का चलन था और इसलिए उन्होंने बॉलीवुड के लिए 'परफेक्ट' बनने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी कराने का फैसला किया। राखी ने बताया, "जब मैं 15-16 साल की थी, तब मेरी ब्रेस्ट सर्जरी हुई थी। उन्होंने आगे कहा कि मैं उस वक्त एक बच्ची थी और मैं बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती थी।

 परफेक्ट बॉडी के लिए किया ऐसा

परफेक्ट बॉडी के लिए किया ऐसा

राखी ने आगे बताया कि उस वक्त मिस वर्ल्ड से लेकर मिस यूनिवर्स सभी की सर्जरी हो रही थीं। सभी ने कहा कि अगर आपको बॉलीवुड में एंट्री करनी है तो आपकी बॉडी और आपका चेहरा परफेक्ट होना चाहिए। मैं उस समय अधूरी थी। इसलिए मैं एक ऑपरेशन थियेटर में लेट गई और कूल से हॉट गर्ल बन गई।

एक साथ नजर आईं राखी सावंत और उर्फी जावेद, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शनएक साथ नजर आईं राखी सावंत और उर्फी जावेद, लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

Comments
English summary
Rakhi Sawant had taken such a step to become hot at age of 16, now she said it was scary experience
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X