• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राखी सावंत ने रोते हुए अब खुद को बताया 'कानूनी रूप से अविवाहित', रितेश सिंह को दिया अल्टीमेटम

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 25 जनवरी। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस राखी सावंत अपने करियर से ज्‍यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रहती हैं। राखी सावंत ने कुछ साल पहले चोरी छिपे शादी कर ली थी, लंबे समय तक उनके पति दुनिया के सामने नहीं आए तो एक्‍ट्रेस पर आरोप लगने लगा कि वो शादी को लेकर झूठ बोल रही हैं वहीं बिग बॉस 15 के शो में उनके पति रितेश सिंह सामने आए तो सच्‍चाई सामने आई कि वास्‍तव में राखी शादी शुदा हैं। वहीं अब बिग बॉस 15 में राखी सावंत सोमवार के एपिसोड में टूट गईं और स्‍वयं को लीगल तौर पर अविवाहित बता दिया इसके साथ ही रितेश सिंह को एक अल्टीमेटम दिया है।

रोते हुए राखी ने खुद को बताया कानूनी रूप से अविवाहित

रोते हुए राखी ने खुद को बताया कानूनी रूप से अविवाहित

'बिग बॉस 15' के शो में पति रितेश के साथ इस शो में एंट्री करने वाली राखी ने ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।15 में राखी सावंत सोमवार के एपिसोड में काफी टूटी हुई नजर आई और स्‍वयं को कानूनी तौर पर अविवाहित बता दिया इसके साथ ही रितेश सिंह को एक अल्टीमेटम दिया है।

बिग बॉस शो में राखी ने रितेश को खुद बुलाया था

बिग बॉस शो में राखी ने रितेश को खुद बुलाया था

बिग बॉस 15 में अपने 'पति' रितेश सिंह को इंटड्यूज करवाने वाली राखी सावंत ने कहा कि जब वह शो के पिछले सीजन में आईं तो उन्हें झूठा कहा गया जब उन्‍होंने सभी को बताया कि वह शादीशुदा हैं। राखी ने कहा "मुझसे नहीं बरदाश्त हुआ। मेरे पति भी रोए, उनके मम्मी-डैडी, मेरी मां भी रोई। मैं भी टूट गई राखी को इमोशनल देखकर रितेश ने भारत आकर छोटे से शादी के रिसेप्शन करने की बात कही जिसमें वो अपने दोस्तों को आमंत्रित कर सकती थी, लेकिन राखी सावंत ने उसे इसके बजाय बिग बॉस 15 में आने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि शो की पहुंच ऐसी है कि अब तक 'एलियंस' को भी पता चल गया है कि वह शादीशुदा है।

'पुष्पा' फेम Rashmika Mandanna एयरपोर्ट लुक में हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'लगता है पैंट डालना भूल गई'पुष्पा' फेम Rashmika Mandanna एयरपोर्ट लुक में हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'लगता है पैंट डालना भूल गई

मैंने बंद कमरे में शादी की

मैंने बंद कमरे में शादी की

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए, राखी भावुक हो गईं और उन्होंने कहा, उनके चेहरे से आंसुओं की धारा बह रही है, लोगों की बारात आती है, मेहंदी लगती है, फेरे लगते हैं। मेरा ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। मेरे लिए किसी ने लडका भी नहीं देखा, कुछ नहीं हुआ, लेकिन मैंने बंद कमरे में भगवान के सामने शादी कर ली।

राखी ने रितेश से मांगा शादी का सर्टीफिकेट

राखी ने रितेश से मांगा शादी का सर्टीफिकेट

राखी ने रितेश को अल्‍टीमेटम देते हुए कहा मुझपे ​​दया मत करो। मैं एक अच्छी इंसान हूं। अगर आपको लगता है की मैं आपके प्यार की काबिल हूं, मुझे दया नहीं चाहिए, मुझे जिंदगी भर सब चाहिए। जो हक है, वो शादी का प्रमाण पत्र मुझे ला के दो, तो मैं आपके साथ जरूर निभाना चाहूंगी। मैं एक अच्छी इंसान हूं। अफ़सोस, मुझे वह सब चाहिए जो एक पत्नी को मिले। मुझे शादी का प्रमाण पत्र दो, जो मेरा अधिकार है, और मैं निश्चित रूप से आपके साथ रहूंगी।

Comments
English summary
Rakhi Sawant calls herself 'legally unmarried' while crying, gives ultimatum to Ritesh Singh
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X