• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

राजू श्रीवास्तव की MRI रिपोर्ट में हुआ खुलासा, दबी हुई है ब्रेन की नस, भाई दीपू ने बयां किया हाल

राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने कॉमेडियन की हेल्थ से जुड़ा बेहद ही अहम अपडेट शेयर किया है। उन्होंने राजू की एमआरआई रिपोर्ट को लेकर बात की है।
Google Oneindia News

मुंबई, 14 अगस्त: लोगों को अपनी उम्दा कालाकारी से हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव आज अस्पताल में अपनी जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं। दिल का दौरा पड़ने के बाद कॉमेडी किंग का दिल्ली के एम्स के इलाज चल रहा है। उनके शुभचिंतक उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। फैंस भी उनके हेल्थ अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लोगों को उनके पल-पल के अपडेट्स का इंतजार है। ऐसे में अब कॉमेडियन के भाई ने उनकी सेहत को लेकर बहुत ही अहम जानकारी साझा की है। राजू श्रीवास्तव के भाई दीपू ने कॉमेडियन की एमआरआई रिपोर्ट शेयर की है और बताया कि डॉक्टर्स के मुताबिक उनके ब्रेन की कोई नस दबी हुई है।

Recommended Video

Raju Shrivastava की MRI Report देखकर Doctors ने दिया ये बयान|वनइंडिया हिंदी |*News
भाई ने दी जानकारी

भाई ने दी जानकारी

राजू श्रीवास्तव की हालत को लेकर अपडेट्स जानने के लिए फैंस भी बेताब हैं। ऐसे में कॉमेडियन के भाई ने उनकी सेहत को लेकर जानकारी साझा की है।

डॉक्टरों ने किया एमआरआई

डॉक्टरों ने किया एमआरआई

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक रात में डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव का एमआरआई किया है। कॉमेडियन के भाई दीपू ने राजू को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक उनकी कोई नस दबी हुई है और इसी को रिकवर करने की कोशिश की जा रही है।

फैंस कर रहे प्रार्थना

फैंस कर रहे प्रार्थना

दीपू ने आगे बताया कि डॉक्टरों का कहना है कि इसमें हफ्ते भी लग सकते हैं। ऐसे में कॉमेडियन के शुभचिंतकों को उम्मीद है कि वे बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे। वे उनकी सेहत में सुधार के लिए प्रार्थना भी कर रहे हैं।

दिल का दौरा पड़ने के बाद हुए भर्ती

दिल का दौरा पड़ने के बाद हुए भर्ती

बताते चलें कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कॉमेडियन के रिश्तेदार भी उनकी स्थिति जानने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं।

भतीजे ने दी थी जानकारी

भतीजे ने दी थी जानकारी

टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में राजू के भतीजे कुशल श्रीवास्तव ने भी उनकी सेहत की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि मैं लोगों को बताना चाहूंगा कि किसी भी तरह की अफवाहों पर यकीन ना करें।

ये भी पढ़ें : 'राजू श्रीवास्तव ने हिलाई उंगली और फिर...' भतीजे कुशल ने बताया आखिर क्यों पड़ा दिल का दौरा?ये भी पढ़ें : 'राजू श्रीवास्तव ने हिलाई उंगली और फिर...' भतीजे कुशल ने बताया आखिर क्यों पड़ा दिल का दौरा?

दिल्ली पहुंचे रिश्तेदार

दिल्ली पहुंचे रिश्तेदार

राजू के रिश्तेदार दिल्ली तो पहुंचे हैं और वे उनकी हेल्थ के पल-पल के अपडेट्स ले रहे हैं। सभी उन्हें नजदीक से देखना चाहते हैं लेकिन डॉक्टर्स ने राजू को मिलने की इजाजत फिलहाल किसी को नहीं दी है।

Comments
English summary
Raju srivastava brother deepu srivastava shares mri report of comedian
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X