India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Priyanka Chopra ने ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ के विजेताओं को दी बधाई, पोस्ट जारी कर कही ये बात

|
Google Oneindia News

मुंबई, 31 मई : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सिर्फ देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी फेमस हैं। प्रिंयका एक ग्लोबल स्टार हैं। हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्ल ने कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 के सभी विजेताओं को बधाई दी है। इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट डाले हैं। प्रियंका के सभी पोस्ट जमकर वायरल हो रहे हैं। शादी और बेटी होने के बाद प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन प्रियंका सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं।

प्रियंका ने शेयर की पोस्ट

प्रियंका ने शेयर की पोस्ट

हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया में एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट शेयर कर उन्होंने लिखा- 'कांस फिल्म फेस्टिवल 2011 के सभ विजेताओं को बधाई। एशिया की सभी शक्तिशाली प्रतिभाओं को मान्यता मिलना विशेष रूप से खुशी की बात है, इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एशिया की फिल्मों, निर्माताओं, अभिनेताओं की कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिन्हें कांस 2022 में पहचान मिली। इन सभी को बधाई देते हुए प्रियंका ने अपने दिल से खुशी जाहिर की है।

मां बन चुकी हैं प्रियंका

बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपने ससुराल में हैं और पति निक जोनास के साथ अपनी जिंदगी व्यतीत कर रही हैं। इसके साथ ही प्रियंका अब मां भी बन चुकी हैं। कपल की एक बेटी है, जिसका नाम माल्ती रखा है. प्रियंका के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने विदेशी प्रोजेक्ट सिटाडेल के सेट से अपने किरदार की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी।

ये भी पढ़ें :Happy Birthday Sobhita Dhulipala: एक्टर के साथ अच्छी मॉडल भी हैं सोभिता, फोटोज देखकर उड़ जाएंगे होशये भी पढ़ें :Happy Birthday Sobhita Dhulipala: एक्टर के साथ अच्छी मॉडल भी हैं सोभिता, फोटोज देखकर उड़ जाएंगे होश

‘जी ले जरा' में नजर आएंगी प्रियंका

प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात की जाए, तो एक्ट्रेस फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' में फिर से बॉलीवुड में नजर आएंगी। फिल्म में प्रियंका के साथ पहली बार कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में आएगी।

Comments
English summary
Few hours back, Priyanka Chopra shared a note on Instagram congratulating all the winners at the Cannes film Festival 2022.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X