• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

फाइटर हैं वो, फिर लौंटेंगे घर...राजू श्रीवास्तव के परिवार ने बांधी हिम्मत, डॉक्टरों ने खोई उम्मीद

राजू के दोस्त एहसान कुरैशी ने कॉमेडियन के साथ बिताए पुराने दिनों को याद कर काफी दुखी हो रहे हैं। उन्होंने कहा है ये राजू के जाने का वक्त नहीं है। जबकि उनके परिवार ने अब भी साहस नहीं खोया है। उनका कहना है कि वो एक फाइटर हैं।

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 18 अगस्त। राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है। अब डॉक्टरों ने उम्मीद खो दी है। जबकि उनके परिवार ने अब भी साहस नहीं खोया है। उनका कहना है कि वो एक फाइटर हैं। फिर से स्वस्थ होकर घर लौटेंगे। वहीं राजू के दोस्त एहसान कुरैशी ने कॉमेडियन के साथ बिताए पुराने दिनों को याद कर काफी दुखी हो रहे हैं। उन्होंने कहा है ये राजू के जाने का वक्त नहीं है।

'वापस घर लौटेंगे राजू'

'वापस घर लौटेंगे राजू'

राजू श्रीवास्तव की हालत बेहद गंभीर है। वो कार्डियोलॉजी-न्यूरो साइंस बिल्डिंग के आईसीयू में हैं। उनके परिजन उन्हें एक फाइटर मानते हैं। उनका कहना है कि वो फिर से ठीक होकर घर लौटेंगे। हलांकि कॉमेडियन अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

अहसान कुरैशी और राजू की आखिरी मुलाकात

अहसान कुरैशी और राजू की आखिरी मुलाकात

न्यूज प्लेटफॉर्म AajTak से बातचीत के दौरान राजू के दोस्त कॉमेडियन एहसान कुरैशी ने कहा, 'मैं उनसे आखिरी बार ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सामने वाले ऑफिस में मिला था। मैरीगोल्ड बिल्डिंग में उनका एक ऑफिस है। जब भी वह लखनऊ आते थे तो उनके साथ कॉफी पीते थे।

बेटी की शादी होनी है, बेटा अभी छोटा- एहसान

बेटी की शादी होनी है, बेटा अभी छोटा- एहसान

एहसान ने कहा 'राजू की बेटी अंतरा की शादी होनी है और उसका बेटा काफी छोटा है। हम उसके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। जिस शख्स ने दुनिया को हंसाया है, अब पूरी दुनिया उसकी सलामती की दुआ कर रही है। हम सभी चिंतित हैं।

राजू श्रीवास्तव का दिमाग काम नहीं कर रहा

राजू श्रीवास्तव का दिमाग काम नहीं कर रहा

अस्पताल में राजू श्रीवास्तव को इंजेक्शन देने के बाद उनके दिमाग में सूजन आ गई। डॉक्टरों ने कहा है कि अभी कुछ कहना ठीक नहीं होगा। ये भी संभव है कि सूजन कम होने के बाद राजू की स्थिति में सुधार हो और मस्तिष्क फिर से काम करना शुरू कर दे।

10 अगस्त को हुआ था कार्डियक अरेस्ट

10 अगस्त को हुआ था कार्डियक अरेस्ट


राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को उस वक्त दिल का दौरा पड़ा जब वो ट्रेडमिल पर कसरत कर रहे थे। इस दौरान पहले उन्हें सीने में दर्द हुआ और वे गिर पड़े। उन्हें उनके ट्रेनर द्वारा एम्स दिल्ली लाया गया था और उनके दिल को एक्टिव रखने के लिए दो बार सीपीआर का ट्रीटमेंट दिया गया।

'फिल्म ईमानदार हो तो दुनिया की कोई भी ताकत...', बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड पर विवेक अग्निहोत्री ने तोड़ी चुप्पी'फिल्म ईमानदार हो तो दुनिया की कोई भी ताकत...', बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड पर विवेक अग्निहोत्री ने तोड़ी चुप्पी

Comments
English summary
Prayers continue doctors lost hope family tied the courage raju srivastava health updates news
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X