• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

प्रणिता सुभाष बनीं मां, अस्पताल से बेटी की फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

|
Google Oneindia News

बेंगलुरू, 10 जून: एक्‍ट्रेस प्रणिता सुभाष ने शुक्रवार को एक प्‍यारी सी बेटी को जन्‍म दिया है। साउथ स्‍टार प्रणिता ने अपने अस्पताल के रूम से अपनी और अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है। प्रणिता सुभाष मुख्य रूप से कन्नड़, तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Pranitha Subhash

प्रणिता ने लिखा ये मैसेज

अभिनेत्री प्रणिता सुभाष ने अपने पति नितिन राजू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नवजात शिशु के साथ अस्पताल से अपनी फोटो शेयर की। उन्‍होंने लिखा , "पिछले कुछ दिन असली रहे हैं... जब से हमारी बच्ची का जन्म हुआ है..."

डिलीवरी के बाद लिखा ये भावुक नोट

बेंगलुरू अस्पताल के डॉक्टरों को धन्यवाद देते हुए, उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में भाग्यशाली हूं कि मुझे स्त्री रोग विशेषज्ञ मां मिली, लेकिन उसके लिए भावनात्मक रूप से यह सबसे कठिन समय था। शुक्र है कि हमारे पास एस्टर आरवी में डॉ सुनील ईश्वर और उनकी टीम थी जिसने सुनिश्चित किया कि मेरी डिलीवरी अच्‍छे से हो।

फैंस और सेलिब्रेटी दे रहे हैं बधाई

प्रणिता को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। प्रकाश राज की पत्नी, कोरियोग्राफर पोनी प्रकाश राज ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा "बधाई हो, मातृत्व में आपका स्वागत है।" नवी श्री ने कहा "बधाई हो लवी," । फैन्स ने भी एक्‍ट्रेस को बधाई दी।

एक साल पहले बिजनेसमैन से की थी शादी

बता दें प्रणिता ने 30 मई, 2021 को बिजनेसमैन नितिन के साथ शादी के बंधन में बंधी। नितिन के 34 वें जन्मदिन पर एक्‍ट्रेस ने अपनी पहली प्रेंगनेंसी की गुड न्‍यूज सुनाई थी। प्रणिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2010 की तेलुगु फिल्म बावा से की थी। बाद में वह अटारिंटिकी डेरेडी, ब्रह्मोत्सवम, हंगामा 2 और अन्य जैसी फिल्मों में दिखाई दीं। उन्हें आखिरी बार 2019 में फिल्म एनटीआर: कथानायकुडु में देखा गया था।

जब शाहरुख खान से पहली बार मिली तो मेरे...पोर्न छोड़ एक्‍ट्रेस बनीं Sunny Leone ने शेयर किया था एक्‍सपीरिएंसजब शाहरुख खान से पहली बार मिली तो मेरे...पोर्न छोड़ एक्‍ट्रेस बनीं Sunny Leone ने शेयर किया था एक्‍सपीरिएंस

Comments
English summary
Subhash became mother, shared good news by sharing her daughter's photo from the hospital
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X