• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

प्रभास का दावा-ज्योतिष की बात को कंगना मान रही थीं झूठ, बाद में सच साबित हुई वो भविष्यवाणी

Google Oneindia News

मुंबई, 11 मार्च: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास अपनी नई फिल्म 'राधे श्याम' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। प्रभास इस फिल्म में भविष्य की सही भविष्यवाणी करने की क्षमता रखने वाले हस्तरेखाविद् की भूमिका निभा रहे है। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान उन्होंने ज्योतिष से जुड़ी एक भविष्यवाणी के सच होने की कहानी सुनाई। ये घटना कंगना से जुड़ी हुआ है। प्रभास ने कहा कि उन्होंने 2009 की तेलुगु फिल्म एक निरंजन में साथ काम करने के दौरान उन्हें इस घटना के बारे में बताया।

ज्योतिषी ने कही थी ये बड़ी बात

ज्योतिषी ने कही थी ये बड़ी बात

वायरल हो रहे इंटरव्यू में प्रभास ने घटना को लेकर कहा कि, कंगना ने उन्हें बताया था कि वह उस समय एक एक्टर नहीं थी और हिमाचल प्रदेश में अपने गृहनगर में रह रही थीं। एक ज्योतिषी ने उन्हें बताया था कि वह एक दिन एक बड़ी एक्टर बनने वाली हैं। प्रभास ने बताया, कंगना ने मुझे यह दिलचस्प बात तब बताई थी जब हम एक निरंजन की शूटिंग कर रहे थे। वह एक छोटे से शहर में पली-बढ़ी थी, जिसका सिनेमा से कोई लेना-देना नहीं था। मैं एक ज्योतिषी से मिली। उन्होंने मुझे बताया कि वह एक नायिका बनने जा रही हैं।

कंगना को नहीं था भविष्यवाणी पर विश्वास

कंगना को नहीं था भविष्यवाणी पर विश्वास

प्रभास ने कहा कि कंगना रनौत को उस समय ज्योतिषी की भविष्यवाणी पर विश्वास नहीं हुआ था। उन्होंने कहा, "उन्होंने यह सोचकर इसे टाल दिया कि 'मैं सिर्फ एक छोटे शहर की लड़की हूं और ये लोग मुझे नायिका बनने की बातों से बेवकूफ बना रहे हैं। हमने इस तरह की कई घटनाएं सुनी हैं, जो हो सकती हैं, लेकिन मुझे उन पर विश्वास करना मुश्किल लगता है। कंगना का जन्म और पालन-पोषण एक छोटे से पहाड़ी शहर भामला में हुआ है।

प्रभास ने खुलासा किया कि अभिनेता सत्यराज उनके 'भाग्यशाली शुभंकर' हैं

प्रभास ने खुलासा किया कि अभिनेता सत्यराज उनके 'भाग्यशाली शुभंकर' हैं

उन्होंने 18 साल की उम्र में अनुराग बसु की फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। कंगना ने अपने कैरियर में तनु वेड्स मनु, कृष 3 और क्वीन जैसी सफल फिल्में दी हैं। वह चार बार राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीत चुकी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रभास ने खुलासा किया कि अभिनेता सत्यराज उनके 'भाग्यशाली शुभंकर' हैं। हाल ही में कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए प्रभास ने कहा, 'राधे श्याम' से पहले उन्होंने अभिनेता सत्यराज के साथ जिन दो फिल्मों में काम किया था, वे सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी और आशा व्यक्त की कि 'राधेश्याम' भी दोनों के करियर में मील का पत्थर साबित होगा।

साउथ की दूसरी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं समांथा, जानिए कौन है नंबर वन हीरोइनसाउथ की दूसरी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बनीं समांथा, जानिए कौन है नंबर वन हीरोइन

रिलीज से पहले राधे श्याम ने कमाए 200 करोड़

रिलीज से पहले राधे श्याम ने कमाए 200 करोड़

प्रभास और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म 'राधे श्याम' शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म का लोगों को पिछले काफी वक्त से इंतजार था। फिल्म ने रिलीज से पहले ही 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। अगर फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल जाती है तो पहले ही हफ्ते में फिल्म से होने वाली कमाई 300 करोड़ के पार पहुंच सकती है। AndhraBoxOffice.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स ही 210 करोड़ रुपये में बेचे गए हैं। जिसमें से 100 करोड़ रुपये तेलुगू राज्यों में फिल्म की सेलिंग डिस्ट्रिब्यूशन के लिए इस्तेमाल किए जाएंगे।

Comments
English summary
Prabhas recalled how Kangana Ranaut once told him that astrologer predicted she'd be an actor long ago
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X