• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Video: नशे में धुत अली संग डांस करती दिखीं पूनम, लेकिन इसी बीच खिसक गई ड्रेस, यूजर बोले- 'छपरी है एकदम...'

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 मई: कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया रियलिटी शो 'लॉक अप' इस महीने की शुरुआत में खत्म हो गया है और सीजन के पहले विजेता हैं कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी। 'लॉक अप' के कंटेस्टेंट हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इसमें से सबसे अधिक लाइमलाइट में पूनम पांडे रहती हैं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर हमेशा आकर्षण का केंद्र रही हैं क्योंकि वह अक्सर अपने वीडियो और फोटोज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में पूनम पांडे को लॉकअप के को-कंटेस्टेंट और डीजे अली मर्चेंट को एक साथ पार्टी करते हुए देखा गया। इस पार्टी का एक वीडियो वायरल हो गया है, जिसमें पूनम पांडे opps मोमेंट का शिकार हो गई हैं।

नशे में धुत अली मर्चेंट संग डांस करती दिखीं पूनम पांडे

नशे में धुत अली मर्चेंट संग डांस करती दिखीं पूनम पांडे

पूनम पांडे का अली मर्चेंट संग पार्टी में डांस करते एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि पूनम पांडे नशे में हैं। कई लोगों ने वीडियो के नीचे कमेंट कर कहा भी है कि एक्ट्रेस ड्रंक हैं। अली मर्चेंट संग डांस करते-करते पूनम इतना खो गई थी कि उन्हें इस बात का भी अंदाजा नहीं रहा है कि उनका क्रॉप टॉप खिसक रहा है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर ने ये नोटिस कर लिया और पूनम पांडे की इस हरकत के लिए बेशर्म कहा है।

वीडियो में पूनम पांडे दिखा रही हैं अपना सेंशुअस साइड

वीडियो में पूनम पांडे दिखा रही हैं अपना सेंशुअस साइड

वायरल वीडियो उस दिन का है, जब पूनम पांडे सायशा शिंदे और अली के संग पार्टी करने गई थीं। पूनम ने इसकी एक तस्वीर भी अपने इंस्टा पर शेयर की है। वायरल वीडियो में पूनम पांडे अपनी सेंशुअस साइड दिखाती नजर आ रही है। डांस करते-करते पूनम ने जो क्रॉप टॉप पहना था, वो उपर की ओर खिसक रहा था और उनका ब्रेस्ट नजर आ रहा था।

अली मर्चेंट ने लगाया पूनम को गले

अली मर्चेंट ने लगाया पूनम को गले

पूनम के साथ-साथ डांस करते हुए अली मर्चेंट भी मस्ती के मूड में नजर आ रहे थे। पूनम अली के काफी करीब खड़े होकर डांस कर रही थीं। अली मर्चेंट ने पूनम पांडे को गले भी लगाया। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि अली मर्चेंट डीजे प्ले कर रहे थे और पूनम उनके म्यूजिक सिस्टम पर खड़े होने की कोशिश करती भी दिख रही थीं। पूनम को ऐसा करते देख, अली ने उनको रोका।

पूनम की इस हरकत पर भड़के यूजर

पूनम की इस हरकत पर भड़के यूजर

पूनम पांडे की इस हरकत पर यूजर भड़क गए। वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के तुरंत बाद, नेटिजन्स ने कुछ ही समय में, पूनमा और अली को यह कहते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया कि वे पीकर हाई हो गए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'अगला एमएमएस जल्द ही आ रहा है। एक अन्य ने प्रतिक्रिया दी, "यह बहुत अश्लील है, बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी है। एक यूजर ने कहा, ''पूनम ड्रंक है क्या।''

ये भी पढ़ें-Lock Upp: कैमरे के सामने खुलेआम नहाने लगीं पूनम पांडे, मुनव्वर और प्रिंस बोले- इन्हें ही बना दो विनर...ये भी पढ़ें-Lock Upp: कैमरे के सामने खुलेआम नहाने लगीं पूनम पांडे, मुनव्वर और प्रिंस बोले- इन्हें ही बना दो विनर...

'पूनम पांडे नहीं, shit पांडे है ये छपरी...'

'पूनम पांडे नहीं, shit पांडे है ये छपरी...'

कई नेटिजन्स ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ' ये एकदम छपरी है...।'' , वहीं दूसरे ने लिखा, 'सस्ता..वन्नाबे'। एक यूजर ने गुस्से में लिखा, ''पूनम पांडे नहीं, shit पांडे नाम होना चाहिए।'' एक ने लिखा, मैडम अपना नीचे से संभालो...नहीं तो oops मोमेंट हो जाएगा।'' एक ने लिखा, इनको डर नहीं लगता, टी-शर्ट और ऊपर जाने का।''

पूनम और अली में हमेशा होती थी फाइट

पूनम और अली में हमेशा होती थी फाइट

बता दें कि लॉक अप में रहने के दौरान, पूनम और अली दोनों हमेशा एक-दूसरे से फाइट करते रहते थे। सो में पूनम पांडे ने अली को चोर बोला था और मिडिल फिंगर दिखाया था। जिसके बाद दोनों में जबरदस्त लड़ाई हुई थी। अली ने उस पर पलटवार करते हुए कहा था, "मुझे वह मिडिल फिंगर मत दिखाओ...ऐसा लगता है कि तुम उसकी भूखी हो...इसलिए तुम इसे दिखा रही हो। तुम मुझे गाली देने की हिम्मत मत करो।"

Comments
English summary
Drunk Poonam Pandey TROLLED For Gets Cozy With Ali Merchant and Flashing body watch video
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X