• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Panchayat-2: कितने करोड़ के मालिक हैं रघुबीर यादव, जानिए 'प्रधानजी' की इनसाइड स्टोरी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली: पंचायत वेब सीरीज का दूसरा सीजन अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुका है और जैसी उम्मीद लगाई जा रही थी, ये सीजन भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। पहले की तरह नए सीजन में पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी, प्रधान बृजभूषण दुबे, उपप्रधान प्रह्लाद पांडे और पंचायत सहायक विकास की जबरदस्त जुगलबंदी दिखी है। वहीं, 'प्रधान जी' की बेटी रिंकी भी सीरीज में छाई रही हैं। रघुबीर यादव ने एक बार फिर दिखा दिया है कि वो कैसे हर तरह के रोल में खुद को ढाल सकते हैं। आइए जानते हैं कि पंचायत वेब सीरीज के प्रधान बृजभूषण दूबे यानी रघुबीर यादव रियल लाइफ में कितनी संपत्ति के मालिक हैं।

कम फिल्में...लेकिन जानदार भूमिका

कम फिल्में...लेकिन जानदार भूमिका

फिल्म इंडस्ट्री में रघुबीर यादव की पहचान उन अभिनेताओं में है, जो भले ही फिल्में कम करते हैं, लेकिन उनकी भूमिका जानदार होती है। फिर चाहे 'लगान' का भूरा हो, 'जामुन' के डॉक्टर जामुन प्रसाद या फिर 'पीपली लाइव' का कंगाल बुधिया...। पंचायत वेब सीरीज में भी रघुबीर यादव ने 'प्रधान जी' के किरदार को इस तरह निखारा है कि देखकर लगता है कि कोई और अभिनेता इस किरदार को इतने शानदार ढंग से कर ही नहीं सकता था।

इतने करोड़ के मालिक हैं रघुबीर यादव

इतने करोड़ के मालिक हैं रघुबीर यादव

वेबसाइट celebsagewiki के मुताबिक, रघुबीर यादव करीब 38 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रघुबीर यादव ने कहा था, 'मुझे लाइफ को एक निश्चित रफ्तार से लेना पसंद है, इसलिए मैं केवल वो प्रोजेक्ट चुनता हूं, जो मुझे पसंद आते हैं और जिनके जरिए मैं दर्शकों से जुड़ सकता हूं। मैं सफलता को पूरी तरह से एक अलग नजरिए से देखता हूं।'

पंचायत के नए सीजन में क्या है नया?

पंचायत के नए सीजन में क्या है नया?

पंचायत वेब सीरीज के दूसरे सीजन में इस बार काफी कुछ नया है। पंचायत सचिव अभिषेक त्रिपाठी पहले सीजन की तरह इस बार उखड़े-उखड़े से नहीं रहते और टंकी की छत पर चढ़कर चाय भी पीने लगे हैं। यही नहीं, मलकूपुर वाला लड़का जब रिंकी को बार-बार फोन पर परेशान करता है तो अभिषेक त्रिपाठी रिंकी का उससे पीछा भी छुड़वा देते हैं। इस बार के सीजन में 'विधायक जी' के रूप में अभिनेता पंकज झा की भी एंट्री है, जो सीरीज में बेशक कम दिखे हैं, लेकिन छा गए हैं। और, सबसे खास बात... इस बार पंचायत का दूसरा सीजन हंसाते-हंसाते आखिर में खूब रुलाता भी है।

कौन है प्रधान जी की बेटी रिंकी?

कौन है प्रधान जी की बेटी रिंकी?

पंचायत सीरीज के पहले सीजन में प्रधान जी की बेटी रिंकी की केवल एक झलक उस वक्त दिखी थी, जब वो टंकी पर बैठकर चाय पी रही थी। लेकिन, इस बार रिंकी और पंचायत सचिव अभिषेक कई बार आमने-सामने आते हैं। रिंकी का किरदार अभिनेत्री सान्विका ने निभाया है और ये उनकी पहली ही वेब सीरीज है। सीरीज रिलीज होते ही जब दर्शकों ने सान्विका को देखा तो सोशल मीडिया पर उन्हें सर्च करना शुरू कर दिया।

ये भी पढ़ें-Panchayat 2: 'पंचायत सचिव' अभिषेक हैं इतने करोड़ के मालिक, जानें एक एपिसोड की कितनी है फीसये भी पढ़ें-Panchayat 2: 'पंचायत सचिव' अभिषेक हैं इतने करोड़ के मालिक, जानें एक एपिसोड की कितनी है फीस

'विधायक जी' के रोल में छा गए पंकज झा

'विधायक जी' के रोल में छा गए पंकज झा

अभिनेता पंकज झा ने भी पंचायत वेब सीरीज के दूसरे सीजन में एंट्री की है। पंकज ने क्षेत्र के विधायक का किरदार निभाया है, जो स्वभाव से काफी दबंग है। गांव फुलैरा के मेन रोड को बनवाने के लिए जब प्रधान बृजभूषण दुबे, उप प्रधान प्रह्लाद पांडे और पंचायत सहायक विकास उनके पास जाते हैं, तो वहां कुछ ऐसा होता है कि इन तीनों को पुलिस पकड़कर चौकी ले आती है। इसके बाद जब पंचायत सचिव अभिषेक इन तीनों को छुड़ाकर लाते हैं तो विधायक काफी गुस्सा होते हैं और अभिषेक त्रिपाठी को गालियां देने लगते हैं। सीरीज के आखिरी दो एपिसोड में पंकज झा ने पूरा समां बांध दिया है।

Comments
English summary
Panchayat Season 2: Know About Raghubir Yadav Net Worth
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X