India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

पाकिस्तानी कॉमेडी शो ने चुराया 'द कपिल शर्मा शो' का कॉन्सेप्ट? शो के होस्ट ने कपिल शर्मा को घेरा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 5 जुलाई: पाकिस्तानी कॉमेडी शो 'हंसना मना है' विवादों में घिरता जा रहा है। शो को एक तरफ तो अच्छी खासी टीआरपी मिल रही है। वहीं दूसरी ओर कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का आरोप है कि कॉमेडियन ताबिश ने इंडियन कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के आइडिया को चोरी किया है। मामला जब विवादों में घिरता चला गया, तो खुद कॉमेडियन अपने शो का बचाव करने आ पहुंचे और उल्टा कपिल शर्मा को ही घेरे में ले लिया।

the Kapil sharma show

शो के होस्ट ने क्या कहा?
ताबिश शर्मा ने Geo.tv को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने कहा कि कपिल शर्मा ने उनका कॉन्सेप्ट चुराया है, ना कि उन्होंने कपिल का। कपिल शर्मा का शो दिल्ली जैसा दिखता है, जबकि हमारा सेट लाहौर जैसा दिखता है। हमारे शो का सेट और उसका कॉन्सेप्ट दोनों पाकिस्तानी हैं।

कपिल शर्मा को लपेटे में लिया
अपने बचाव में ताबिश ने कपिल शर्मा को ही उल्टे लपेटे में ले लिया। उन्होंने कहा कि ये उमर शरीफ का कॉन्सेप्ट है। ये अमानउल्लाह का कॉन्सेप्ट है। ये हमारा कॉन्सेप्ट है। वे आगे कहते हैं कि किसी ने कपिल के शो पर तो सवाल नहीं खड़े किए कि उन्होंने पाकिस्तान का आईडिया चुराया।

अपने बचाव में कपिल को घेरा
ताबिश ने आगे कहा कि ये उनका ओरिजिनल आईडिया है। वे बोले कि कपिल शर्मा का शो हफ्ते में एक बार ऑनएयर होता है। वहीं मेरा शो हफ्ते में तीन बार टेलीकास्ट होता है। 2007 में जीयो पर एक शो आता था- चौहारा। इसका सेट पूरी तरह से कपिल शर्मा शो के सेट जैसा था। लेकिन कपिल का शो साल 2011 में आया। ऐसे में किसी ने तो ये नहीं कहा कि कपिल शर्मा ने चौराहा शो को कॉपी किया।

कपिल शर्मा से मिलता जुलता है कॉन्सेप्ट
बताते चलें कि ताबिश के अनुसार उनका 'हंसना मना है' शो उनकी ही रियल लाइफ पर बेस्ड है। लेकिन आप भी शो देखेंगे तो पाएंगे कि जिस तरह से कपिल शर्मा के शो में सेलिब्रिटीज आते हैं, ठीक उसी तरह ताबिश के शो में भी सितारे अपने प्रोजेक्ट के प्रमोशन के लिए पहुंचते हैं। ऐसे में शो देखने के बाद ही पता लगाया जा सकता है कि किसने किसे कॉपी किया है।

ये भी पढ़ें : इस गंभीर बीमारी से पैर का वजन हुआ 45 किलो, फिर भी चेहरे पर मुस्कान लिए घूमती हैं Mahogany Geterये भी पढ़ें : इस गंभीर बीमारी से पैर का वजन हुआ 45 किलो, फिर भी चेहरे पर मुस्कान लिए घूमती हैं Mahogany Geter

Comments
English summary
Some social media users have alleged that Pakistani comedian Tabish has copied the idea of Indian comedy show The Kapil Sharma.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X