• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

निक्की तंबोली को हुआ कोरोना, बोलीं- ‘एक वक्त पर सांस लेना भी हुआ मुश्किल’

हाल ही में एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। निक्की के पिता को भी कोरोना हुआ है।
Google Oneindia News

मुंबई, 2 जुलाई: देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण का असर फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री पर भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस निक्की तंबोली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। निक्की ने बताया कि उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और वे अपना इलाज करवा रही हैं। निक्की तंबोली ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की।

Nikki Tamboli

सांस लेना हुआ मुश्किल- निक्की
रियलिटी स्टार निक्की तंबोली दिल्ली में अपने गाने की शूटिंग कर रही थीं, कि तभी उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, एक्ट्रेस ने तेज बुखार, तेज सर्दी और खांसी का अनुभव किया जिससे उनकी छाती और शरीर में दर्द हुआ। निक्की ने बताया कि शुरुआत में उन्होंने सिंपटम्स को अनदेखा कर ये सोचा कि मौसम चेंज होने की वजह से ऐसा हो रहा है। हालांकि, जब मैं अपनी फ्लाइट से मुंबई आ रही थी, तो एक वक्त पर सांस लेना भी मुश्किल हो गया था। मेरा सिर दर्द हो रहा था। लेकिन मुझे संयम रखना पड़ा क्योंकि मैं दूसरों को अनकम्फर्टेबल महसूस नहीं कराना चाहती थी।

निक्की ने की अपील
निक्की तंबोली ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की। साथ ही उन्होंने लिखा, सभी को नमस्कार, मेरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और मुझे इसके हेवी सिम्पटम्स हैं। टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है। मैं सभी जरूरी सावधानियां बरत रही हूं। इसके साथ ही निक्की ने लिखा कि कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से मेरा विनम्र अनुरोध है कि वे जल्द से जल्द अपना कोरोना टेस्ट करवाएं। मास्क पहनें और सभी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें।

निक्की के पिता भी हुए कोविड पॉजिटिव
निक्की से साथ-साथ उनके पिता को भी कोरोना हुआ है। एक्ट्रेस ने अपनी स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उनके पिता भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं।

ये भी पढ़ें : Akshay Kumar: दर्शकों के बीच ढीली हो रही अक्षय कुमार की फिल्मों की पकड़, ढलती उम्र का घटता जादू है वजह?ये भी पढ़ें : Akshay Kumar: दर्शकों के बीच ढीली हो रही अक्षय कुमार की फिल्मों की पकड़, ढलती उम्र का घटता जादू है वजह?

Comments
English summary
Nikki Tamboli reveals that she was tested Covid positive. Actress reveals how she was breathless at one point.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X