• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'बाईसेक्सुअल नहीं हूं, कुछ गलत हो गया था...', नुसरत के आरोपों पर पूर्व पति निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी

|
Google Oneindia News

कोलकाता, 25 नवंबर। अभिनेत्री से नेता बनीं बंगाली फिल्मों की सुपरस्टार नुसरत जहां अपने पूर्व पति निखिल जैन संग विवाद को लेकर सुर्खियों में हैं। शादी के कुछ महीने बाद ही नुसरत जहां, निखिल जैन संग रिस्ते से यह कहकर अलग हो गईं कि उनकी शादी भारतीय कानून के तहत अमान्य है। हाल ही में कोलकता की एक अदालत ने भी नुसरत के पक्ष में ही अपना फैसला सुनाया। इस बीच एक्ट्रेस ने पूर्व पति निखिल जैन पर बाईसेक्सुअल होने का आरोप लगाया जिस पर अब निखिल ने अपना पक्ष रखा है।

नुसरत ने लगाए बाईसेक्सुअल होने के आरोप

नुसरत ने लगाए बाईसेक्सुअल होने के आरोप

एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ अनबन होने के बाद उनके बाईसेक्सुअल होने का दावा किया था। हालांकि अब निखिल जैन ने नुसरत के आरोपों का खंडन किया है। निखिल ने कहा कि अगर वह बाईसेक्सुअल होते तो इतने दिन दोनों पति-पत्नी की तरह खुशी-खुशी कैसे रहते। अपने इंटरव्यू में निखिल ने कहा, अगर मैं बाईसेक्सुअल हूं तो वह मुझसे इतना प्यार कैसे कर सकती थी?

अब निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी

अब निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी

निखिल आगे कहते हैं, नुसरत से मिलने से पहले भी मैं कई टॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेसेस को जानता था। बॉलीवुड में भी कई रिश्ते टूटे हैं और डिवोर्स हुए हैं, लेकिन उन्होंने कभी एक-दूसरे पर ऐसे आरोप नहीं लगाए। शादी टूटने की वजह पूछे जाने पर निखिल ने कहा, 'कुछ गलत हो गया था लेकिन मुझे नहीं पता था कि यह इतना आगे बढ़ जाएगा।' यह पहली बार है जब निखिल जैन ने बाईसेक्सुअल होने के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

तुर्की में हुई थी शादी

तुर्की में हुई थी शादी

बता दें कि पेशे से बिजनेसमैन निखिल और नुसरत जहां की शादी जून, 2019 में तुर्की में हुई थी। वहीं, 2020 में उनके अलग होने की खबरें सामने आने लगीं। पति से विवाद के बीच नुसरत जहां ने एक बच्चे को भी जन्म दिया, जिसे उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता से जोड़ा गया। वहीं, निखिल से अपनी शादी को मानने से इनकार करते हुए नुसरत ने कहा कि उनकी शादी तुर्की में हुई थी और भारत में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत रजिस्टर ही नहीं हुई थी, लिहाजा ये शादी भारत में कानूनी तौर पर वैध ही नहीं हैं।

नुसरत के बेटे को इस शख्स ने दिया पिता का नाम

नुसरत के बेटे को इस शख्स ने दिया पिता का नाम

निखिल जहां ने नुसरत के आरोपों का खंडन करते हुए यह भी कहा कि वह आज भी अपनी पूर्व पत्नी से प्यार करते हैं। वहीं, नुसरत जहां इन दिनों एक्टर यश दासगुप्ता संग अफेयर को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनों ज्यादातर समय एक साथ बिताते नजर आते हैं, वहीं उनकी कई तस्वीरें भी सामने आती रहती हैं। अगस्त में नुसरत ने एक बेटे को जन्म दिया, जिसको यश दासगुप्ता ने पिता का नाम दिया. इस खबर के बाद नुसरत जहां की संदूर लगी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

कोर्ट ने माना, निखिल और नुसरत की शादी वैध नहीं

कोर्ट ने माना, निखिल और नुसरत की शादी वैध नहीं

इसी महीने कोलकाता की एक अदालत ने सारी तस्वीर साफ कर दी और निखिल के साथ उनकी शादी को अवैध बताया। कोर्ट ने नुसरत की बात का समर्थन करते हुए कहा कि एक्ट्रेस खुद मुस्लिम हैं, जबकि निखिल जैन हिंदू हैं। ऐसे में स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत नुसरत और निखिल की शादी वैध नहीं मानी जाएगी। नुसरत के मुताबिक जब शादी मान्य ही नहीं है, तो तलाक का सवाल ही नहीं उठता। उनकी इस बात पर कोर्ट ने मुहर लगा दी है।

बीजेपी कर चुकी है सदस्यता रद्द करने की मांग

बीजेपी कर चुकी है सदस्यता रद्द करने की मांग

नुसरत ने चुनावी घोषणापत्र में खुद को शादीशुदा बताया था, लेकिन जब उन्होंने खुद अपनी शादी को अवैध बताया तो उन पर सवाल उठने लगे। कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के बदायूं से बीजेपी सांसद संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर उनकी सदस्यता रद्द करने की मांग की थी।

    Sonia Gandhi से मुलाकात के सवाल पर बोलीं CM Mamata Banerjee, हर मिलना जरूरी है क्या? |वनइंडिया हिंदी

    यह भी पढ़ें: निखिल जैन के साथ नुसरत जहां की शादी वैध नहीं, कोलकाता की कोर्ट ने सुनाया फैसला

    English summary
    Nikhil Jain broke silence on Nusrat Jahan allegations, said - I am not bisexual,
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X