• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'नहीं पसंद तो मत देखो...' आलिया भट्ट के बयान को लेकर भड़क उठे यूजर, बोले- 'आपका हुकुम मानेंगे मैडम'

बीते दिनों दिए एक बयान को लेकर आलिया भट्ट अब यूजर्स के निशाने पर आती दिख रही हैं। नेटिजन्स आलिया की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को ना देखने की मांग कर रहे हैं।
Google Oneindia News

मुंबई, 23 अगस्त: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच कई सेलेब्स किसी ना किसी वजह से जनता के निशाने पर आ रहे है और आलिया भी इस लपेटे में आती दिख रही हैं। वैसे तो एक्ट्रेस के लिए बयानबाजी या ट्रोलिंग कोई नई बात नहीं है लेकिन एक्ट्रेस का एक बयान अब उन्हीं पर भारी पड़ता दिख रहा है और लोग उनकी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को बायकॉट करने की जोरों-शोरों से मांग करने लगे हैं।

आलिया पर बायकॉट का असर

आलिया पर बायकॉट का असर

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट पर उन्हीं का एक बयान उस वक्त भारी पड़ता दिखा, जब लोगों के बायकॉट ट्रेंड का असर उनकी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र पर भी होता दिखने लगा। हालांकि आलिया के लिए कंट्रोवर्सी में घिरना कोई नई बात नहीं है।

आलिया ने क्या कहा?

आलिया ने क्या कहा?

आलिया भट्ट अकसर अपने किसी ना किसी बयान को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर आ ही जाती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहती दिख रही हैं कि अगर आप मुझे पसंद नहीं करते, तो मुझे ना देखें।

क्यों भड़के नेटिजन्स?

अब आलिया का ये इंटरव्यू बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। नेटिजन्स एक्ट्रेस के इस बयान को लेकर उनपर खूब गुस्सा हो रहे हैं। वहीं ट्विटर यूजर्स का कहना है कि वे एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को जमकर बायकॉट करेंगे।

ट्विटर पर हुईं ट्रोल

ट्विटर पर हुईं ट्रोल

एक ट्विटर यूजर ने लिखा- लगता है बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड की वजह से बॉलीवुड का का दिमाग खराब हो रहा है। जैसा आप चाहें आलिया भट्ट। एक और यूजर ने लिखा- क्या आप जानती हैं अब हम आपकी अपकमिंग फिल्म के साथ क्या करने वाले हैं? यूजर ने आलिया को नेपो सीड बताया।

बायकॉट 'ब्रह्मास्त्र' हुआ ट्रेंड

बायकॉट 'ब्रह्मास्त्र' हुआ ट्रेंड

बताते चलें कि इन दिनों बायकॉट बॉलीवुड काफी ट्रेंड कर रहा है। ऐसे में सेलेब्स के तीखे बयान भी अब लोगों को रास नहीं आ रहे हैं और वे सीधे उनकी फिल्म को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं। फिल्मों की बात करें, तो यूजर्स का कहना है कि बॉलीवुड के पास अपना दिमाग नहीं है। यहां सिर्फ रीमेक बन रहे हैं।

ये भी पढ़ें : आलिया भट्ट के साथ शराब के नशे में की ऐसी हरकत, करण जौहर का शॉकिंग खुलासा सुन रह जाएंगे हैरानये भी पढ़ें : आलिया भट्ट के साथ शराब के नशे में की ऐसी हरकत, करण जौहर का शॉकिंग खुलासा सुन रह जाएंगे हैरान

करीना के बाद अब आलिया हुईं ट्रोल

करीना के बाद अब आलिया हुईं ट्रोल

इससे पहले अभिनेत्री करीना कपूर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं। लोग करीना को घमंडी तक बता रहे थे। इसका सीधा असर 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ता दिखा। अब आलिया भट्ट ट्रोलर्स के निशाने पर आती दिख रही हैं।

Comments
English summary
netizens troll alia bhatt and says they will boycott brahmastra too
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X