• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है', NCB ऑफिस लेट पहुंचने पर समीर वानखेड़े ने अनन्या को लताड़ा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 23 अक्टूबर: मुंबई में 2 अक्टूबर को एक क्रूज में चल रही हाई प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी से बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित कई लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है, वहीं आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। इधर, आर्यन खान की व्हाट्सऐप चैट से कई अहम खुलासे हुए हैं, जिसके बाद एनसीबी ने अपना शिकंजा एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे पर कसा है। एनसीबी ने अनन्या पांडे को शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया, जहां एक्ट्रेस तय समय से तीन घंटे लेट पहुंचीं, जिस पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कथित तौर पर अनन्या पांडे को जमकर फटकार लगाई।

    NCB Questioning Ananya Pandey: Sameer Wankhede ने Ananya को लगाई डांट, जानिए क्यो? | वनइंडिया हिंदी
    तीन घंटे देरी से एनसीबी ऑफिस पहुंची अनन्या

    तीन घंटे देरी से एनसीबी ऑफिस पहुंची अनन्या

    जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को ड्रग्स मामले में एनसीबी की जांच के सिलसिले में शुक्रवार को सुबह 11 बजे एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था, लेकिन अनन्या तय समय पर ना पहुंचकर दोपहर 2 बजे एनसीबी के ऑफिस पहुंची, जिसके बाद एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कथित तौर पर तीन घंटे देरी से पहुंचने के लिए एक्ट्रेस पर भड़क गए और बुरी तरह से लताड़ लगाई।

    'ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है'

    'ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है'

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडे को डांटा और लताड़ लगाते हुए कहा कि 'आपको 11 बजे बुलाया गया था और आप अब आ रही हैं। अधिकारी आप के इंतजार में नहीं बैठे हैं। ये कोई तुम्हारा प्रोडक्शन हाउस नहीं है, ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफ‍िस है, जितने बजे बुलाया जाए उस समय पर पहुंच जाया करो।'

    लैपटॉप और मोबाइल जब्त

    लैपटॉप और मोबाइल जब्त

    बता दें कि अनन्या पांडे से शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने मुंबई में एजेंसी के ऑफिस में लगभग चार घंटे तक पूछताछ की। इससे पहले अनन्या पांडे गुरुवार को एनसीबी के सामने पेश हुई थीं, जब एजेंसी ने उन्हें मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले के सिलसिले में तलब किया था। एनसीबी ने उसका लैपटॉप और मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। दरअसल,एनसीबी को अनन्या पांडे और आर्यन खान के बीच बातचीत के चैट मिले हैं, जिसमें दोनों गांजा खरीदने की चर्चा कर रहे थे।

    'आर्यन ने पूछा था- गांजे का जुगाड़ हो सकता है? अनन्या बोलीं- मैं अरेंज कर दूंगी', NCB की पूछताछ में कई खुलासे'आर्यन ने पूछा था- गांजे का जुगाड़ हो सकता है? अनन्या बोलीं- मैं अरेंज कर दूंगी', NCB की पूछताछ में कई खुलासे

    English summary
    NCB Sameer wankhede slam actress ananya pandey for arriving late in ncb office
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X