• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुनव्वर ने बताया- अंजलि के साथ उनकी दोस्ती से गर्लफ्रेंड पर क्या गुजरी

|
Google Oneindia News

मुंबई, 16 मई: हाल ही में खत्म हुए रियलिटी शो लॉक अप के विजेता बने कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी लगातार चर्चा में है। शो खत्म होने के बाद ही मुनव्वर अपनी गर्लफ्रेंड नाजिला सीताशी के साथ वक्त गुजार रहे हैं। वहीं जब वो शो में थे तो उनकी शो की दूसरी कंटेस्टेंट अंजलि अरोड़ा के साथ अफेयर की खबरें आई थीं। ऐसे में ये वक्त उनकी गर्लफ्रेंड के लिए कैसा था, ये अब मुनव्वर ने बताया है।

नाजिला के लिए वो आसान नहीं था

नाजिला के लिए वो आसान नहीं था

मुनव्वर फारूकी ने बताया कि उनकी गर्लफ्रेंड नाजिला के लिए उन्हें और अंजलि को एक साथ शो में देखना आसान नहीं था। उस वजह से नाजिला बहुत सारी भावनाओं से गुजरी और उनको बहुत कुछ सहना पड़ा। हालांकि वो जल्द ही वो समझ गई कि ये गम है। फिर भी मुझे पता है कि उसके लिए यह सब देखना आसान नहीं रहा होगा क्योंकि मैं और अंजलि बहुत करीब थे। फिर भी इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि उसे मुझ पर पूरा भरोसा था।

 अंजलि को लेकर कही थी ये बात

अंजलि को लेकर कही थी ये बात

मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में अंजलि अरोड़ा पर बात करते हुए कहा था कि अंजलि से उनका अच्छा बॉन्ड बन गया था। मुनव्वर ने कहा, एक रियलिटी शो में जहां बाहर की दुनिया से आपका कनेक्शन काटा हुआ है, तो आपको लगता है कि यही 12 लोगों के इर्द-गिर्द आपकी पूरी दुनिया है। तो उसमें दोस्ती होती है, बॉन्ड बनते हैं और अंजलि के साथ इतनी अच्छी दोस्त हो गई, हम दोनों एक दसरे के साथ इतने कर्म्‍फेटेबल थे कि एक-दूसरे की बेइज्जती भी करते थे। लेकिन हमेशा एक ऐसी रेखा थी जिसे हमने पार नहीं किया और एक लाइन भी बनाए रखी।

हाल ही में मनाया है नाजिला का बर्थडे

हाल ही में मनाया है नाजिला का बर्थडे

मुनव्वर ने हाल ही में गर्लफ्रेंड नाजिला का बर्थडे मनाया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें दोनों हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं और उनके हाथ रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। एक और फोटो में नाजिला केक काटती नजर आ रही हैं। एक और फोटो में नाजिला ने मुनव्वर को गले से लगाया हुआ है। बता दें कि मुनव्वर फारूकी ने लॉक अप शो की ट्रॉफी जीतने के साथ ही 20 लाख रुपए कैश प्राइज मनी के साथ अर्ट‍िगा कार और इटली का फॉरेन टूर भी अपने नाम किया है।

उर्फी जावेद की तस्वीरें लेने को क्यों सभी रहते हैं बेताब, वीरल भयानी ने खोला राजउर्फी जावेद की तस्वीरें लेने को क्यों सभी रहते हैं बेताब, वीरल भयानी ने खोला राज

Comments
English summary
Munawar Faruqui says His Girlfriend Went Through a Lot Due To His Bond With Anjali Arora
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X