India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Khatron Ke Khiladi 12 का हिस्सा नहीं बन पाएंगे मुनव्वर फारूकी, बताई ये वजह

|
Google Oneindia News

मुंबई, 18 जून: स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कंगना रनौत का शो 'लॉकअप' जीतने के बाद से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। मुनव्वर के फैंस उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी 12' में देखने के लिए काफी खुश नजर आ रहे थे। फैंस उम्मीद जता रहे थे कि मुनव्वर जल्द ही रोहित शेट्टी के शो में नजर आएंगे। लेकिन अब ऐसा नहीं हो पाएगा। इस बात की जानकारी खुद मुनव्वर ने अपने फैंस को दी है।

Munawar Faruqui

मुनव्वर ने ट्वीट कर दी जानकारी
मुनव्वर फारूकी ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को जानकारी दी कि वे अब शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। मुनव्वर ने ट्वीट कर ये बात क्लीयर कर दी है। उन्होंने लिखा कि 'दोस्तों, कुछ कारण से मैं खतरों के खिलाड़ी 12 का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा। मुझे माफ करना। यकीन मानो मेरा बहुत मन था लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर है। आप सब निराश हो, लेकिन नहीं जा पाने का मुझे भी बुरा लग रहा है। एंटरटेनमेंट आता रहेगा, बस कुछ वक्त के लिए अकेले रहना है।'

फैंस का टूटा दिल
मुनव्वर के फैंस उन्हें खतरों के खिलाड़ी 12 में देखना चाहते थे। वे उन्हें शो में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड थे। लेकिन मुनव्वर के फैंस का दिल टूट गया है, जबसे उन्होंने सोशल मीडिया में अपने शो में ना होने की जानकारी साझा की है। फिर भी मुनव्वर के फैंस उनके इस फैसले में उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, मुनव्वर ने अपने फैंस को एंटरटेनमेंट देते रहने का वादा किया है।

'लॉकअप' से हुए फेमस
बताते चलें कि मुनव्वर फारूकी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म के रियलिटी शो 'लॉकअप' में अपनी शानदार परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीत लिया था। कंगना रनौत के इस शो से मुनव्वर को खूब प्यार मिला। शो जीतने के बाद काफी तेजी से मुनव्वर की फैन फॉलोविंग बढ़ी। मुनव्वर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपने 'खतरों के खिलाड़ी' में शामिल न होने की खबर फैंस के साथ शेयर की है।

ये भी पढ़ें : एक बार फिर चलेगा नाना पाटेकर का जादू, प्रकाश झा की इस वेब सीरीज से करेंगे कमबैकये भी पढ़ें : एक बार फिर चलेगा नाना पाटेकर का जादू, प्रकाश झा की इस वेब सीरीज से करेंगे कमबैक

Comments
English summary
Munawar Faruqui is not participating in Khatron Ke Khiladi 12. He apologizes to fans.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X