• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Mumbai: कौन हैं आत्महत्या की कोशिश करने वाले Ex Mr India मनोज पाटिल?

|
Google Oneindia News

मुबंई, 16 सितंबर। साल 2016 में 'मिस्टर इंडिया' का खिताब जीत चुके बॉडी बिल्डर मनोज पाटिल ने कल रात खुद को खत्म करने की कोशिश की है। उन्होंने सोने से पहले नींद की खूब सारी दवाईयां खा लीं , जिसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनकी स्थिति काफी गंभीर बनी हुई है। उन्होंने गोलियां खाने से पहले एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने फिल्म एक्टर-इंफ्लुएंसर साहिल खान को अपनी मौत की वजह बताया है।

मनोज पाटिल ने खाई नींद की गोलियां

मनोज पाटिल ने खाई नींद की गोलियां

पाटिल के मुताबिक बीते दो साल से साहिल खान उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं और उनका मानसिक उत्पीड़न कर रहे हैं। वो लगातार उनके बारे में सोशल मीडिया पर भ्रामक बातें फैला रहे हैं। उन्होंने इस मामले में पुलिस से शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस ने उनकी एक बात नहीं सुनी, जिससे तंग आकर वो अपनी जीवन लीला समाप्त करने जा रहे हैं। मनोज पाटिल ने ये खत ओशिवारा के पुलिस ऑफिसर को लिखा है।

यह पढ़ें:Ex Mr. India मनोज पाटिल ने की खुदकुशी की कोशिश, एक्टर साहिल खान पर लगाया उत्पीड़न का आरोपयह पढ़ें:Ex Mr. India मनोज पाटिल ने की खुदकुशी की कोशिश, एक्टर साहिल खान पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

24 वर्ष की आयु में किया बड़ा कारनामा

24 वर्ष की आयु में किया बड़ा कारनामा

इस खत के सामने आने के बाद मनोज पाटिल की फैमिली ने साहिल खान के खिलाफ पुलिस कंपलेन की है। मालूम हो कि 1 नवंबर 1992 को जन्मे मनोज पाटिल एक मध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं और उन्होंने अपने दम पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने मात्र 24 वर्ष की आयु में मिस्टर इंडियाज मैन्स फिजिक ओवरऑल चैंपियनशिप में खिताब हासिल किया था।

सोशल मीडिया की लोकप्रिय हस्तियों में से एक

सोशल मीडिया की लोकप्रिय हस्तियों में से एक

इसके बाद इन्होंने मिस्टर महाराष्ट्र मेन्स फिजिक ओवरऑल चैंपियनशिप जीती, जबकि साल 2019 में इन्होंने इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ बॉडीबिल्डिंग प्रतियोगिता जीता था। मुंबई में अपने मम्मी-पापा के साथ रहने वाले मनोज पाटिल सोशल मीडिया की लोकप्रिय हस्तियों में से एक है।

4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स

इंस्ट्राग्राम पर इनके 4 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। आप इनके सोशल अकाउंट को देखकर इनकी फिटनेस और इनकी लोकप्रियता का पता आसानी से लगा सकते हैं। ये खुद को एथलीट बताते हैं। साथ ही ये कई युवाओं को बॉडीबिल्डिंग के टिप्स भी देते हैं।

साहिल खान पर लगाए गंभीर आरोप

साहिल खान पर लगाए गंभीर आरोप

मनोज पाटिल के बारे में कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें उनके बारे में कुछ अनाप-शनाप बातें करते लोग दिख रहे हैं। कुछ वीडियो में उन पर शोषण का भी आरोप लगा है। फिलहाल अब ये मामला पुलिस तक पहुंच चुका है, देखते हैं पुलिस इस बारे में क्या कदम उठाती है?

English summary
Former Mr India contest winner Manoj Patil allegedly tried to commit suicide by consuming sleeping pills at his residence in suburban Oshiwara in the wee hours on Thursday, police said. Read Profile.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X