• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दावा: आर्यन खान तक ड्रग्स पहुंचाने वाले को जानती हैं अनन्या पांडे, एक सेलेब्रिटी का स्टाफ भी NCB रडार पर

|
Google Oneindia News

मुंबई 23, अक्टूबर: क्रूज पार्टी से ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद अभिनेत्री अनन्या पांडे से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पूछताछ कर रही है। गुरुवार और शुक्रवार को लगातार दो दिन तक एनसीबी ने उनसे पूछताछ की है। अनन्या और आर्यन के बीच कथित तौर ड्रग्स को लेकर बातें हुई थीं। अब इस मामले में एक और बात सामने आई है। न्यूज 18 ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि अनन्या उस व्यक्ति को जानती हैं जो आर्यन खान को ड्रग्स की आपूर्ति कर सकता था और शायद पहले उन तक ड्रग्स पहुंचा भी चुका था।

सेलेब्रिटी के स्टाफ से पूछताछ

सेलेब्रिटी के स्टाफ से पूछताछ

न्यूज 18 ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि एनसीबी ने शुक्रवार को एक मशहूर शख्स की 24 साल की स्टाफ (हाउस-हेल्प) से पूछताछ की है और सोमवार को फिर उसको बुलाया है। इसके बारे में कहा जा रहा है कि उसने ही अनन्या के कहने पर आर्यन को ड्रग्स दिया था। इससे एनसीबी ने लंबी पूछताछ की है और उसका मोबाइल फोन भी जब्त किया है।

दो दिन तक अनन्या से पूछताछ

दो दिन तक अनन्या से पूछताछ

अनन्या पांडे से गुरुवार और शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पूछताछ की है। एनसीबी ने गुरुवार को समन जारी कर अनन्या को बुलाया था और उनसे पूछताछ की थी, शुक्रवार को फिर उनको बुलाया गया। अब एनसीबी ने अनन्या पांडे को 25 अक्टूबर को फिर से पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी की टीम गुरुवार को अनन्या के घर भी पहुंची थी।

आर्यन खान पहली बार बोले- मुझे फंसाने के लिए एनसीबी व्हाट्सऐप चैट को गलत तरह पेश कर रहीआर्यन खान पहली बार बोले- मुझे फंसाने के लिए एनसीबी व्हाट्सऐप चैट को गलत तरह पेश कर रही

आर्यन और अनन्या की चैट को लेकर हैं सवाल

आर्यन और अनन्या की चैट को लेकर हैं सवाल

अनन्या पर कार्रवाई आर्यन के केस से जुड़ी है। कहा जा रहा है कि आर्यन खान के व्हाट्स एप चैट में अनन्या पांडे का नाम है। कथित तौर पर अनन्या और आर्यन के बीच गांजा का इंतजाम करने को लेकर बातें हुई थीं। दावा है कि आर्यन के मोबाइल फोन की चैट से खुलासा होता है कि 2018-19 में अनन्‍या ने ड्रग डीलर के नंबर उपलब्‍ध कराकर ड्रग्‍स की सप्‍लाई में आर्यन की तीन बार मदद की थी।

अनन्या ने आरोपों को नकारा

अनन्या ने आरोपों को नकारा

सूत्रों के हवाले से खबर है कि एनसीबी के सामने अनन्या ने आर्यन के साथ चैट में गांजे से जुड़ी बातें करने की बात को नकार दिया है। आरोप है कि आर्यन और अनन्या चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रहे थे। पूछताछ के दौरान अनन्या ने आरोपों से इनकार कर दिया। आर्यन ने भी अपनी व्हाट्सऐप चैट को गलत तरह पेश करने का आरोप लगाया है।

एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा- अश्लील सीन करने को किया गया मजबूर, आखिर सभी कुछ करना पड़ाएक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा- अश्लील सीन करने को किया गया मजबूर, आखिर सभी कुछ करना पड़ा

ड्रग्स मामले में जेल में हैं आर्यन खान

ड्रग्स मामले में जेल में हैं आर्यन खान

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और अन्य को एनसीबी ने कथित तौर पर क्रूज से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद ये 3 अक्टूबर से सभी जेल में हैं। एक क्रूज पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी करते हुए इन लोगों को हिरासत में लिया था। आर्यन पर एनसीबी ने आरोप लगाया है कि वह एक नियमित ड्रग उपभोक्ता और एक अंतरराष्ट्रीय सिंडिकेट का हिस्सा हैं।

'हीरो शर्टलैस हो तो कहते हैं- वाह क्या बॉडी है, फिर मेरे टॉप उतारने पर गालियां क्यों?''हीरो शर्टलैस हो तो कहते हैं- वाह क्या बॉडी है, फिर मेरे टॉप उतारने पर गालियां क्यों?'

English summary
mumbai cruise drugs case Ananya Panday Knows Someone Who Could Have Supplied Drugs to Aryan Khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X