India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बाइडेन-पीएम की फोटो शेयर कर मुकेश खन्‍ना ने लिखी ऐसी बात, लोग बोले-शक्तिमान लॉजिक अच्‍छे देता है

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 28 जून: टीवी के अब तक के सबसे पॉपुलर महाभारत धारावाहिक में भीष्म पितामह का किरदार निभाने वाले मुकेश खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में मुकेश खन्‍ना ने अपना 64वां जन्‍मदिन मनाया है। मुकेश खन्‍ना जो समसमायिक विषयों पर अपनी प्रतिक्रिया देते रहते हैं उन्‍होंने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदेश यात्रा की फोटो शेयर करते हुए मोदी को नबंर वन बताया है। मुकेश खन्‍ना द्वारा इस पीएम मोदी की तारीफ करने पर लोग भी जमकर रिएक्‍शन दे रहे हैं।

पीएम मोदी का बाइडन ने ऐसे किया स्‍वागत तो....

पीएम मोदी का बाइडन ने ऐसे किया स्‍वागत तो....

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को अमेरिका पहुंचे हैं जहां उन्‍होंने यूएस राष्‍ट्रपति जो बाइडन से मुलाकात की। इसके साथ ही वहां मौजूद कई देशों के राष्‍ट्रपतियों और प्रधानमंत्रियों से पीएम मोदी जब मिल रहे थे तब पीछे से उन्‍हें अमेरिकी राष्‍ट्रपति बाइडन ने थपथपाया और फिर गले लगा लिया। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। उसी को लेकर मुकेश खन्‍ना ने कमेंट करते हुए मोदी की तारीफ की है।

मुकेश खन्‍ना ने कहा विपक्षियों को अभी क्‍या सबूत चाहिए

मुकेश खन्‍ना ने कहा विपक्षियों को अभी क्‍या सबूत चाहिए

मुकेश खन्‍ना ने बाइडन के साथ पीएम की मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए उन्‍होंने लिखा हमारे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी का क़द देखना हो तो इस तस्वीर में देखो जहां US प्रेसिडेंट जो बाइडन खुद चल कर आए मोदी जी के पीछे और पीठ थप थपा के उन्हें अपनी तरफ़ मोड़ा और बड़े गरम जोशी से हाथ मिलाया ।विपक्षी पार्टियों को इससे ज़्यादा और क्या सबूत चाहिए कि MODI IS NUMBER ONE.

शक्तिमान लॉजिक अच्छा देता है

शक्तिमान लॉजिक अच्छा देता है

शक्तिमान सीरियरल से पॉपुलर हुए मुकेश खन्‍ना की इस फेस बुक पोस्‍ट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रे हैं। एक ने लिखा शक्तिमान लॉजिक अच्छा देता है। एक ने लिखा मेरे क्लास टीचर भी बहुत पीठ थपथपाए है, मैं भी नंबर वन था।

इस स्थान पर पहुंचने के लिए सतत्....

वहीं एक ने लिखा विपक्षी इस तस्वीर का महत्व नहीं समझ सकते जो हमेशा देश को नीचा दिखाने की कोई कसर नहीं छोड़ते। एक और यूजर ने लिखा इस स्थान पर पहुंचने के लिए सतत् तपस्या, देशभक्ति, राष्ट्रवादिता, एवं उच्चतम स्तर का चरित्र निर्माण निहित है।

<strong>अमेरिका में गर्भपात पर लगा प्रतिबंध, SC के फैसले पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया ये रिएक्‍शन</strong>अमेरिका में गर्भपात पर लगा प्रतिबंध, SC के फैसले पर प्रियंका चोपड़ा ने दिया ये रिएक्‍शन

Comments
English summary
Mukesh Khanna wrote such a thing by sharing the photo of PM Modi-Baddon, people said - Shaktimaan gives good logic
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X