India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

मीडिया के सबसे बड़े 'सेठ' रुपर्ट मर्डोक 91 साल की उम्र में ले रहे हैं चौथी बार तलाक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 जून: मीडिया बिजनेस के महाराथी रुपर्ट मर्डोक 91 साल की उम्र में अपनी चौथी पत्नी जेरी हॉल से तलाक ले रहे हैं। न्यूयॉर्क टाइम्स ने बुधवार को इस मामले से परिचित दो लोगों का हवाला देते हुए बताया कि अरबपति रूपर्ट मर्डोक और एक्ट्रेस जेरी हॉल तलाक ले रहे हैं। मर्डोक ने मार्च 2016 में लंदन में जेरी हॉल के साथ शादी की थी। दोनों शादी के 6 साल बाद एक-दूसरे से अपना रिश्ता खत्म करने जा रहे हैं। जेरी हॉल फिलहाल 64 साल की हैं।

rupert murdoch

हालांकि रुपर्ट मर्डो के प्रवक्ता ब्रायस टॉम ने इस मामले पर टिप्पणी करने से साफ इनकार कर दिया है। द टाइम्स ने कहा कि रुपर्ट मर्डोक के करीबी लोग एक शादी के अंत के बारे में सुनकर "आश्चर्यचकित" हैं।

रुपर्ट मर्डोक की पहली शादी पैट्रिसिया बुकर से हुई थी जो, 1956 से 1967 तक चला था। वहीं दूसरी शादी अन्ना मारिया टोर्व से की थी, जो 1967 से 1999 तक चली थी।

रुपर्ट मर्डोक ने तीसरी शादी 1999 में वेंडी देंग से की थी। ये शादी 2013 तक चली थी। इन तीनों शादियों के बाद 2016 में रुपर्ट मर्डोक ने मॉडल और एक्ट्रेस जेरी हॉल से शादी की थी। जेरी हॉल बैटमैन और द ग्रैजुएटस दैसी हिट फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Video: 'शर्ट-जींस खरीदने के भी नहीं थे पैसे...', भरी महफिल में बीते दिनों के याद कर रोने लगे सलमान खानये भी पढ़ें- Video: 'शर्ट-जींस खरीदने के भी नहीं थे पैसे...', भरी महफिल में बीते दिनों के याद कर रोने लगे सलमान खान

Comments
English summary
Media mogul Rupert Murdoch will divorce fourth time Jerry Hall
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X