• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'आप राजनीति में क्यों नहीं आतीं?', ममता बनर्जी के इस सवाल क्या बोलीं स्वरा भास्कर

|
Google Oneindia News

मुंबई, 02 दिसंबर: देश के अभिनेता और अभिनेत्री अपनी राजनीतिक राय साझा करने या देश से संबंधित मुद्दों के बारे में बोलने से कतराते हैं। वो डरते हैं कि वे विवाद का कारण बन सकते हैं। लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन सबसे अलग हैं। वह हमेशा राजनीति और देश से संबंधित मुद्दों के बारे में बोलने से खुद को रोकती नहीं हैं। ऐसा ही बुधवार (1 दिसंबर) को मुंबई में दिखा, जब पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से एक कार्यक्रम में मिलने के लिए स्वरा भास्कर पहुंची। स्वरा भास्कर ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से देश के लोकतांत्रिक सिद्धांतों की रक्षा करने की अपील की। उन्होंने ममता बनर्जी के साथ वाई.बी. में आयोजित एक संवाद सत्र के दौरान कई बातें कीं।

स्वरा ने CM ममता बनर्जी को बताई देश की कई परेशानियां

स्वरा ने CM ममता बनर्जी को बताई देश की कई परेशानियां

मुंबई के इस कार्यक्रम में स्वरा भास्कर ने ममता बनर्जी के सामने देश की कई परेशानियों का जिक्र किया है। स्वरा ने हाल के दिनों में हुई परेशान करने वाली घटनाओं के बारे में कुछ गंभीर सवाल भी उठाए। दर्शकों के बीच खड़ी स्वरा भास्कर ने लगभग 4 मिनट तक मंच पर बैठी ममता बनर्जी को संबोधित करते हुए कार्यक्रम में बात की। उन्होंने कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की बात की, जो इस साल की शुरुआत में कथित तौर पर अपने चुटकुलों से हिंदू भावनाओं को आहत करने के लिए जेल गए थे और तब से "बर्बरता की धमकी" के बीच शो रद्द करने के लिए मजबूर हुए। स्वरा ने कहा, "उन्होंने प्रतिरोध को जीवित रखने के लिए अपने करियर, अपनी आजीविका को जोखिम में डाल दिया है।''

    Mumbai में Mamata Banerjee के साथ मुलाकात में Swara Bhaskar ने कही ये बड़ी बात | वनइंडिया हिंदी
    ममता ने स्वरा भास्कर से पूछा, 'आप राजनीति में क्यों नहीं आतीं?'

    ममता ने स्वरा भास्कर से पूछा, 'आप राजनीति में क्यों नहीं आतीं?'

    स्वरा भास्कर से बेहद प्रभावित हुईं ममता बनर्जी। ममता बनर्जी धैर्यपूर्वक स्वरा भास्कर की बात सुनी और फिर पूछा, ''आप राजनीति में क्यों नहीं आती? आप एक सख्त और मजबूत महिला हैं।" दर्शकों ने ममता की बात सुन समर्थन में तालियां बजाईं।

    बाद में दिप्रिंट के साथ बातचीत करते हुए, स्वरा भास्कर ने ममता बनर्जी की तारीफ का जवाब दिया और कहा, ''मेरी तारीफ करना उनकी (ममता) की कृपा है''। उन्होंने कहा, "मेरा सवाल उनसे कठोर कानूनों, विशेष रूप से यूएपीए के दुरुपयोग के बारे में था, और मुझे यह सुनकर खुशी हुई कि वह सभी को आश्वस्त करती हैं कि वह उस कानून के दुरुपयोग के लिए खड़ी नहीं होंगी।"

    ममता ने कहा- 'शाहरुख को शिकार बनाया गया है...'

    ममता ने कहा- 'शाहरुख को शिकार बनाया गया है...'

    ममता बनर्जी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की कथित ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा, 'शाहरुख खान को शिकार बनाया गया है।' स्वरा के अलावा अन्य हस्तियों में फिल्म निर्माता महेश भट्ट, गीतकार जावेद अख्तर, अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा, ऋचा चड्ढा और कुछ नाम शामिल थे।

    ये भी पढ़ें-'मेरी नौकरानी भी तुमसे बहुत अच्छी लगती है...', स्वरा भास्कर को यूजर ने कहा ऐसा तो मिला करारा जवाबये भी पढ़ें-'मेरी नौकरानी भी तुमसे बहुत अच्छी लगती है...', स्वरा भास्कर को यूजर ने कहा ऐसा तो मिला करारा जवाब

    स्वरा भास्कर ने ममता बनर्जी से कहा, इस कमरे में हर कोई अपना काम कर रहा है। इसमें बड़े, प्रतिष्ठित लोग हैं जिन्होंने कला पर अपना जीवन व्यतीत किया है। लेकिन फिर भी इस देश में अब युवा लोगों के एक समूह ने मौजूदा भाजपा सरकार के खिलाफ प्रतिरोध करने के लिए अपनी जान और रोजगार को जोखिम में डाला है।

    English summary
    Mamata Banerjee asks Swara Bhasker, 'Why dont you join politics?' Here is actress response
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X