• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

शरद पवार के ख़िलाफ़ आपत्तिजनक पोस्ट करने वालीं एक्ट्रेस केतकी चितले गिरफ्तार, 18 मई तक पुलिस हिरासत में

|
Google Oneindia News

मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले मुश्किल में फंस गई है। शरद पवार के खिलाफ विवाद पोस्ट करने वाली केतकी चिताले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। ठाणे कोर्ट ने केतकी को 18 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। शरद पवार पर विवादित पोस्ट करने के कारण महाराष्ट्र पुलिस ने उन पर केस किया है और उन्हें गिरफ़्तार कर लिया है।

 Maharashtra: Thane court sends Marathi actor Ketaki Chitale to police custody till 18th May
Actress Ketaki Chitale की आई शामत ! NCP leader Sharad Pawar को ऐसा क्या कह दिया ? | वनइंडिया हिंदी

एनसीपी मुखिया शरद पवार पर विवाद पोस्ट के कारण महाराष्ट्र पुलिस ने केतकी को गिऱफ्तार कर लिया। पुलिस ने उन्हें रविवार को ठाणे कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 18 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। आपको बता दें कि शरद पवार पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के बाद ठाणे के अलावा केतकी चितले के खिलाफ मुंबई के भोईवाड़ा थाने में भी एक और मामला दर्ज किया गया है। केतकी के खिलाफ IPC की धारा 153ए, 500, 501 और 504, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अब तक कुल 5 मामले केतकी के खिलाफ दर्ज किए जा चुके हैं। जिसमें से 2 ठाणे पुलिस स्टेशन में ,एक गोरेगांव और पवई के पुलिस स्टेशन और एक भोईवाड़ा थाने में दर्ज किया गया है।

गौरतलब है कि केतकी ने अपने फेसबुक पोस्ट में शरद पवार की मौत तक की बात लिखी थी। हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं है जब केतकी विवादों में फंसी है। वो इससे पहले भी सोशल मीडिया पर कई बार विवादित पोस्ट कर चुकी हैं। एनसीपी की महिला शाखा के कार्यकर्ताओं ने केतकी पर काली स्याही और अंडे फेंके।

'सेल्फी से भूख नहीं मिटती', काम नहीं मिला तो एक्टिंग छोड़ कूड़ा उठाने को मजबूर एक्टर'सेल्फी से भूख नहीं मिटती', काम नहीं मिला तो एक्टिंग छोड़ कूड़ा उठाने को मजबूर एक्टर

Comments
English summary
Maharashtra: Thane court sends Marathi actor Ketaki Chitale to police custody till 18th May
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X