India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

'शर्म नहीं आई...' , 'मां काली' के पोस्‍टर पर मचे बवाल पर फिल्‍ममेकर लीना के जवाब पर फिर भड़के लोग

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 04 जुलाई: डॉक्‍यूमेंट्री 'काली' के पोस्‍टर पर जमकर बवाल मचा हुआ है। इस पोस्‍टर में मां काली सिगरेट का कश लगाते हुए और हाथ में एलजबीटीक्‍यू का झंडा लिए नजर आ रही हैं। इस पोस्‍टर के रिलीज होते ही बवाल मच चुका है लोग फिल्‍म मेकर की जमकर आलोचना कर रहे हैं। वहीं इस बवाब के बीच इस डॉक्‍यूमेंट्री को बनाने वाली लीना मणिमेकलाई ने इस पोस्‍टर पर मजे बवाल के बीच माफी मांगने के बजाय ऐसा बयान दे दिया है कि जिसे सुनकर लोग आगबबूला हो गए हैं।

लीना मणिमेकल को अरेस्‍ट करने की उठ रही मांग

लीना मणिमेकल को अरेस्‍ट करने की उठ रही मांग

दरअसल, ये पोस्‍टर फिल्‍ममेकर लीना मणिमेकलई की डॉक्‍यूमेंट्री काली का है। ये पोस्‍टर दो जुलाई को रिलीज हुआ जिसमें मां काली सिगरेट पीते हुए हाथ में LGBTQ का झंडा लिए नजर आ रही हैं। 'काली' के पोस्टर के रिलीज होते ही #अरेस्‍ट लीना मणिमेकल ट्रेंड कर रहा है। लोगों का अरोप है कि फिल्‍म निर्माता लीना ने ऐसा करके धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रही हैं। वहीं गौ महासभा नामक संगठन ने दावा किया कि उन्‍होंने इसका शिकायत दिल्‍ली पुलिस में भी की है और जल्‍द कार्रवाई करने का आग्रह किया है।

लीना ने दिया जवाब बेखौफ अपनी आवाज बुलंद करना जारी रखेंगी

लीना ने दिया जवाब बेखौफ अपनी आवाज बुलंद करना जारी रखेंगी

मां काली के पोस्‍टर पर मचे बवाल के बाद टोरंटो में रह रही फिल्म निर्देशिका लीना ने इस पर रिएक्‍शन दिया। उन्‍होंने कहा जब तब जिंदा हैं तब तक बेखौफ अपनी आवाज बुलंद करना जारी रखेंगी। उन्‍होंने अपनी मात्र भाषा तमिल में लिखा " मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है, जब तक मै जीवित हूं, मैं बैखौफ आवाज बनकर जीना चाहती हूं। इसकी कीमत अगर मेरी जिंदगी है, तो इसे भी दिया जा सकता है।

अरैस्‍ट लीना नहीं हैशटैग लव यू लीना माणिमेकलई लिखें

अरैस्‍ट लीना नहीं हैशटैग लव यू लीना माणिमेकलई लिखें

फिल्‍ममेकर लीना मणिमेकलई ने अपने ट्टीट में लोगों से पहले फिल्‍म देखने की गुजारिश की और लोगों से कहा फिल्‍म उन घटनाओं के आस-पास घूमती है जो उस शाम की है जब काली प्रकट होती हैं और टोरंटो की सड़कों पर टहलती है। आगे लीना ने लिखा यदि आप ये तस्‍वीर देखते हैं तो हैशटैग अरैस्‍ट लीना मणिमेकलई ना डालें बल्कि हैशटैग लव यू लीना माणिमेकलई डालें।

सौरमंडल के इन ग्रहों पर हो रही हीरों की बारिश, जानें रहस्‍य और क्‍या हम इंसान इसे हासिल कर पाएंगे?सौरमंडल के इन ग्रहों पर हो रही हीरों की बारिश, जानें रहस्‍य और क्‍या हम इंसान इसे हासिल कर पाएंगे?

भड़के यूजर्स बोले- ये करते हुए तुम्‍हें शर्म नहीं आई

भड़के यूजर्स बोले- ये करते हुए तुम्‍हें शर्म नहीं आई

लीना की इस सफाई और बयान पर यूजर्स और भड़क गए हैं और फिल्‍म मेकर की फटकार लगाते हुए कह रहें हैं ये करते हुए तुम्‍हें शर्म नहीं आई। एक यूजर ने लिखा क्‍या हो तुम कहां से आई हो, शर्म नहीं आई जो हिंदू की मां को इस तरह दिखाया, तुम कहां और मां कहां।

हिंदुओं का मजाक उड़ाने की उनकी हिम्‍मत तो देखो

हिंदुओं का मजाक उड़ाने की उनकी हिम्‍मत तो देखो

एक यूजर ने लिखा मॉफी लिखने के बजाय वो कह रही है उन्‍हें सपोर्ट करें, हिंदुओं का मजाक उड़ाने की उनकी हिम्‍मत तो देखो। वहीं एक ने लिखा ये कैस हिम्‍मत करते हैं इनको दूसरों की फीलिंग की कोई फिक्र नहीं होती है ?

Comments
English summary
Maa Kali' smoking a cigarette Filmmaker Leena said such a thing furious user said not ashamed
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X