• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

चोट ने खत्म किया करियर तो पांच बार की चैंपियन प्लेयर करने लगी एडल्ट फिल्मों में काम, आज है बड़ी पोर्न स्टार

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 जनवरी: लोग अपने करियर और जिंदगी को लेकर कई तरह के प्लान बनाते हैं लेकिन कई बार जो सोचते हैं, उसके एकदम उल्टा भी हो जाता है। लिया लेक्सिस आज पॉर्न इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। उनको आज भले ही सबसे सफल पोर्न कलाकारों में शामिल कियाजाता हो लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनका पोर्न इंडस्ट्री तो छोड़िए अभिनय या मॉडलिंग से भी कोई रिश्ता अपनी जंदगी की शुरुआत में नहीं था बल्कि वो एक खिलाड़ी थीं।

एक वक्त थी स्टार जिमानास्ट

एक वक्त थी स्टार जिमानास्ट

पोर्न स्टार लिया लेक्सिस रोमानिया की हैं। एडल्ट फिल्म इंड का लिया की गिनती एक समय रोमानिया की बेहतरीन जिमनास्ट में की जाती थी। उनके करियर की शुरुआत भी जबरदस्त हुई थी। 14 साल की उम्र में ही वो पांच बार नेशनल चैंपियन बन चुकी थीं। देश की सबसे अच्छी जिमनास्ट उनको कहा जाने लगा था लेकिन अचानक उनका करियर खत्म हो गया।

 चोट से बदल गई जिंदगी

चोट से बदल गई जिंदगी

सिर्फ पांच साल की उम्र में जिमनास्ट शुरू करने वाली लिया को 14-5 साल की उम्र में चोट लगी तो फिर वो जिमनास्ट की ओर ना जा सकीं। इस चोट से उबरने के बाद उन्होंने महसूस किया कि अब वो खेल नहीं पाएंगी। ऐसे में उनके सामने अपना पेट पालने का सवाल आ गया। इसी दौरान वो अमेरिका आ गईं।

सुहाना खान से कम बोल्ड नहीं हैं उनके मामा की बेटी आलिया, बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरलसुहाना खान से कम बोल्ड नहीं हैं उनके मामा की बेटी आलिया, बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरल

आज हैं बड़ी पोर्न स्टार

आज हैं बड़ी पोर्न स्टार

अमेरिका में उनको एडल्ट फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी। लिया लेक्सिस ने पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा तो फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। लिया ने साल 2007 में पहली पॉर्न फिल्म शूट की और आज वो बड़ी पोर्न स्टार हैं। पांच बार की नेशनल चैंपियनशिप लिया की मांसपेशियों में लगी एक चोट ने उनके करियर को बदल कर रख दिया।

लिया ही नहीं ऐसी कई प्लेयर

लिया ही नहीं ऐसी कई प्लेयर

लिया ही नहीं उनके अलावा भी कई पोर्न स्टार ऐसी हैं, जो पूर्व में खिलाड़ी रही हैं। खेल में किसी वजह से करियर खत्म हुआ तो वो एडल्ट इंडस्ट्री में आ गईं। बाद में उन्होंने काफी नाम इस फील्ड में कमाया।

बिग बॉस: राखी सावंत ने करण से जोड़ा शमिता का नाम तो बोलीं शिल्पा शेट्टी- हम बहनों को तो एक ही कुंद्रा काफी हैबिग बॉस: राखी सावंत ने करण से जोड़ा शमिता का नाम तो बोलीं शिल्पा शेट्टी- हम बहनों को तो एक ही कुंद्रा काफी है

Comments
English summary
lia lexis gymnast in romania and adult star
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion