• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Ladki The Dragon Girl: साउथ बनाम बॉलीवुड में बेहतर कौन? जानिए राम गोपाल वर्मा से, वनइंडिया Exclusive

By अंकुर शर्मा
Google Oneindia News

वनइंडिया EXCLUSIVE फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा इन दिनों फिल्म 'लड़की: ड्रैगन गर्ल' को लेकर चर्चा में हैं, इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री पूजा भालेकर सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने जा रही हैं। तो वहीं ये फिल्म चीन के भी 40 हजार सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने जा रही है। वनइंडिया से Exclusive बातचीत में राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म के बहुत सारे पहलुओं पर खुलकर बातचीत की।

यहां देखें राम गोपाल वर्मा और पूजा भालेकर का Exclusive Interview

Recommended Video

    Live Ram Gopal Varma और Pooja Bhalekar से खास मुलाकात | वनइंडिया हिंदी *Live
    क्या पूजा भालेकर ने हिंदी की भी ट्रेनिंग ली है?

    क्या पूजा भालेकर ने हिंदी की भी ट्रेनिंग ली है?

    फिल्म की अभिनेत्री पूजा भालेकर मूल रूप से महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली हैं। फिल्म में उन्होंने कुछ चीनी कलाकारों के भी साथ काम किया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या भाषा की वजह से उन्हें चीनी कलाकारों के साथ काम करने में दिक्कत आई? या उन्होंने हिंदी की भी ट्रेनिंग ली है?

    Ladki The Dragon Girl: जानिए इंडो-चाइना रिलेशन पर क्या बोले रामू?, वनइंडिया ExclusiveLadki The Dragon Girl: जानिए इंडो-चाइना रिलेशन पर क्या बोले रामू?, वनइंडिया Exclusive

    'भाषा केवल एक माध्यम है बात करने का'

    'भाषा केवल एक माध्यम है बात करने का'

    तो इस पर उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि 'मैं मार्शल आर्टस की स्टूडेंट रही हूं, जब मैं मार्शल आर्टस सीख रही थी तो उस वक्त मेरे साथ अलग-अलग प्रांत के काफी लोग थे, जिसके कारण मेरी हिंदी काफी अच्छी हो गई। रही बात चीनी कलाकारों की तो उनके साथ काम करके काफी अच्छा लगा ,भाषा केवल एक माध्यम है बात करने का, हम जहां अटकते थे वहां हम साइन भाषा यानी कि इशारों से काम कर लेते थे।'

     साउथ बनाम बॉलीवुड में बेहतर कौन?

    साउथ बनाम बॉलीवुड में बेहतर कौन?

    इसके बाद जब रामू से भाषा को लेकर सवाल किया गया, जिसमें उनसे पूछा गया कि पिछले दिनों साउथ बनाम बॉलीवुड को लेकर काफी बवाल मचा था। कुछ लोगों ने कहा था कि साउथ की फिल्में काफी अच्छा काम कर रही हैं, जबकि हिंदी फिल्में अच्छा काम नहीं कर रही हैं?, दक्षिण के लोग हिंदी भाषी लोगों से बेहतर कर रहे हैं तो इस बारे में वो क्या कहेंगे? क्योंकि उनकी फिल्म 'लड़की: ड्रैगन गर्ल' भी हिंदी समेत कई भाषाओं में बनी है।

    EXCLUSIVE: राम गोपाल वर्मा ने उर्मिला को बताया सुंदर हसीना, कहा-'कभी नहीं बना सकता किसी और के साथ रंगीला टू'EXCLUSIVE: राम गोपाल वर्मा ने उर्मिला को बताया सुंदर हसीना, कहा-'कभी नहीं बना सकता किसी और के साथ रंगीला टू'

    'मीडिया में आकर्षण पाने के लिए इस तरह की बहस को जन्म देते हैं'

    'मीडिया में आकर्षण पाने के लिए इस तरह की बहस को जन्म देते हैं'

    तो इस पर रामू ने कहा कि 'हां ये बात सही है कि कुछ साउथ की फिल्मों ने अच्छा बिजनेस किया है जैसे 'केजीएफ', 'पुष्पा'..वगैरह-वगैरह। लेकिन कुछ फिल्मों के हिट होने या फ्लॉप होने से कोई चीज अच्छी या बुरी नहीं हो जाती है। अच्छी चीजें हर जगह अच्छी ही होती हैं। साउथ बनाम बॉलीवुड पर बच्चों की तरह लड़ना बंद करना चाहिए और मुझे लगता है कि कुछ लोग मीडिया में आकर्षण पाने के लिए इस तरह की बहस को जन्म देते हैं। इस तरह की बातें नहीं होनी चाहिए। '

    पूजा भालेकर मार्शल आर्ट के करतब दिखाते नजर आ रही हैं

    पूजा भालेकर मार्शल आर्ट के करतब दिखाते नजर आ रही हैं

    गौरतलब है कि इंडो-चाइनीस प्रोडक्शन के तहत बनी इस फिल्म में लीड रोल पूजा भालेकर, शिवम मल्होत्रा, प्रतीक परमार और अभिमन्यु सिंह ने निभाया हैं। फिल्म में पूजा भालेकर मार्शल आर्ट के करतब दिखाते नजर आ रही हैं।

    जूनून, लक्ष्य और प्रेम की कहानी

    फिल्म जूनून, लक्ष्य और प्रेम के बीच फंसी 'लड़की' की कहानी है। जिसे जीवन में हर चीज पाने के लिए काफी संघर्षों से गुजरना पड़ता है, अब वो उसमें कामयाब होती है या नहीं ये तो फिल्म को देखने के बाद ही पता चलेगा लेकिन कोई शक नहीं फिल्म में BIKINI पहने एक्ट्रेस को मारधाड़ करते हुए देखने के लिए लोग बेचैन हैं।

    आठ मिनट के ट्रेलर ने लगाई आग

    आठ मिनट के ट्रेलर ने लगाई आग

    फिल्म के आठ मिनट के अब तक के सबसे लंबे ट्रेलर में वो सारे मसाले नजर आ रहे हैं, जो फिल्म को चलाने के लिए चहिए। फिल्म में एक्ट्रेस पूजा काफी सेक्सी और बोल्ड अंदाज में हैं। समुद्र के किनारे उनके दिए बहुत सारे बोल्ड सींस को देखकर किसी को भी पसीना आ सकता है।

    Comments
    English summary
    Ram Gopal Verma's Ladki The Dragon Girl Film is releasing on July 15. Pooja Bhalekar is playing lead roles.Who is better South vs Bollywood? Know from Ram Gopal Varma, OneIndia Exclusive Interview, please have a look.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X