India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बचपन के साथी से गायिका नेहा सिंह राठौर ने की शादी, जानिए क्या करते हैं पति हिमांशु सिंह?

|
Google Oneindia News

लखनऊ 23 जून। पहले बिहार और बाद में यूपी में 'का बा' कहकर सोशल मीडिया पर गदर मचाने वाली लोकगायिका नेहा सिंह राठौर अब यूपी की बहू बन गई हैं। जी हां, नेहा ने मंगलवार को लखनऊ में अपने पारिवारिक मित्रों और रिश्तेदारों के बीच अंबेडकरनगर निवासी हिमांशु सिंह संग सात फेरे ले लिए हैं। नेहा की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

    Uttar Pradesh की बहू बनीं नेहा सिंह राठौर, जानें कौन है दूल्हा | वनइंडिया हिंदी |*News
    नेहा और हिमांशु बचपन के साथी हैं

    नेहा और हिमांशु बचपन के साथी हैं

    हालांकि जब से नेहा की शादी की बात सामने आई है, तब से ही हर कोई ये ही जानने को बेकरार है कि आखिर नेहा राठौर ने किसको अपना हमसफर चुना है? तो आपको बता दें कि नेहा और हिमांशु बचपन के साथी हैं और लंबे वक्त से रिलेशनशिप में हैं। दोनों के परिवार वालों ने दोनों के रिश्तों के पहले ही मंजूरी दे रखी थी।

    वसीम अकरम का वायरल हुआ पहली पत्नी हुमा संग पुराना वीडियो, जिनका भारत में हुआ था निधनवसीम अकरम का वायरल हुआ पहली पत्नी हुमा संग पुराना वीडियो, जिनका भारत में हुआ था निधन

    पिछले साल ही होनी थी शादी

    पिछले साल ही होनी थी शादी

    दोनों की शादी पिछले साल ही होनी थी लेकिन कोविड नामक दानव ने हिमांशु की मां को अपनी गिरफ्त में ले लिया था, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया था और इसीकारण से नेहा और हिमांशु की शादी टल गई थी और अब पूरे एक साल बाद दोनों वैवाहिक बंधन में बंधे हैं।

    हिमांशु पेशे से राईटर हैं

    हिमांशु पेशे से राईटर हैं

    आपको बता दें कि हिमांशु सिंह अंबेडकर नगर के हीड़ी पकड़िया के निवासी हैं। इनके पिता का नाम सूर्यकांत सिंह है, जो कि प्रयागराज में टाटा कैमिकल फर्टिलाइज में सेल्स ऑफिसर थे और अब पेंट का बिजनेस करते हैं। हिमांशु पेशे से राईटर हैं वैसे उन्होंने स्नातक प्रयागराज से किया है और आगे की पढ़ाई दिल्ली से की है। वो पढ़ने में काफी मेधावी रहे हैं और वो दिल्ली के कई कोचिंग सेंटर्स में पढ़ाने का भी काम करते हैं।

    'मिस्टर कूल' बने निर्माता, मेगास्टार थलपति विजय संग पर्दे पर दिखेंगे माही! फैंस हुए क्रेजी'मिस्टर कूल' बने निर्माता, मेगास्टार थलपति विजय संग पर्दे पर दिखेंगे माही! फैंस हुए क्रेजी

    लोकसंगीत को काफी नई ऊंचाईयां दी

    लोकसंगीत को काफी नई ऊंचाईयां दी

    तो वहीं अपने गानों को लेकर अक्सर विवादों में रहने वाली नेहा सिंह राठौर सोशल मीडिया की लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। लोकगायिका के रूप में विख्यात नेहा सिंह राठौर का जन्म साल 1997 में बिहार में हुआ था। उनका पैतृक निवास जलदहां गांव है और उन्होंने स्नातक कानपुर विश्वविद्यालय से किया है। उन्होंने लोकसंगीत को काफी नई ऊंचाईयां दी हैं। वो अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं, सोशल मीडिया पर उनके लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं।

    Comments
    English summary
    Famous Folk Singer Neha Singh Rathore has got married.Know who is Himanshu Singh, husband of folk singer Neha Singh Rathore? read details .
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X