• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जानें राखी सावंत से कितने छोटे हैं उनके नए प्रेमी आदिल दुर्रानी, एक्‍ट्रेस ने रिलेशन को लेकर किए कई खुलासे

|
Google Oneindia News

मुंबई, 18 मई: ड्रामा क्‍वीन के नाम से फेमस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस राखी सावंत आए दिन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ साल पहले अपनी शादी का खुलासा कर चुकी राखी सावंत का पति रितेश उन्‍हें छोड़कर जा चुका है वहीं अब राखी सावंत को नया प्रेमी मिल गया है। जिसके साथ राखी सावंत स्‍पॉट हो रही हैं। राखी का नया प्रेमी उनसे उम्र में काफी छोटा है, राखी सावंत ने हाल ही में बताया कि उनका प्रेमी आदिल दुर्रानी असल में उनसे कितना छोटा है। इसके साथ ही नए प्रेमी के साथ अपने रिलेशन को लेकर एक्‍ट्रेस ने कई खुलासे किए।

राखी सावंत ने बताया उनसे कितने छोटे हैं आदिल

राखी सावंत ने बताया उनसे कितने छोटे हैं आदिल

राखी सावंत ने मीडिया में खुलासा किया कि वो अपने नए बॉयफ्रेंड बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी से छह साल बड़ी हैं। उन्होंने मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास का भी उदाहरण दिया।

Rakhi Sawant को मिला नया प्यार आदिल, एक्ट्रेस से 6 साल है छोटा | वनइंडिया हिंदी
बॉयफ्रेंड आदिल को अपने फैंस से मिलवाया था

बॉयफ्रेंड आदिल को अपने फैंस से मिलवाया था

बता दें इस महीने की शुरुआत में राखी ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल को अपने फैंस से मिलवाया था। उसने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और अपने नए प्रेमी के साथ बिग बॉस के अगले सीजन में प्रवेश करने की योजना का खुलासा किया। वीडियो में आदिल भी नजर आ रहे हैं।

उम्र के फासले पर मलाइका और प्रियंका का दिया उदाहरण

उम्र के फासले पर मलाइका और प्रियंका का दिया उदाहरण

राखी ने ईटाइम्स को दिए इंटरव्‍यू में कहा "मुझे लगता है कि उसे भगवान ने मेरे पास भेजा है। रितेश के साथ मेरे ब्रेकअप के बाद, मैं डिप्रेशन में चली गई थी। कुछ अच्छा नहीं लग रहा था। आदिल ने मेरे जीवन में प्रवेश किया। हमारी पहली मुलाकात एक महीना पहले हुई थी। मैं उनसे छह साल बड़ी हूं, सच कहूं, तो मैं तैयार नहीं थी लेकिन उन्होंने मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के उदाहरण दिया और कहा वो भी तो बड़ी हैं। राखी का कहना है कि वह मुझसे बहुत प्यार करते हैं। मुझे उससे प्यार हो गया है।"

आदिल के साथ अपने रिलेशन को लेकर राखी ने किया ये खुलासा

आदिल के साथ अपने रिलेशन को लेकर राखी ने किया ये खुलासा

राखी ने कहा "भ्रमित अवस्था" में है क्योंकि आदिल के परिवार ने उसे स्वीकार नहीं किया है। मैं फिल्मों और टीवी उद्योग में एक बहुत ही ग्लैमरस शख्‍स हूं, आदिल का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ है, उसके घर में बवाल हो गया है । उनके परिवार को मेरे कपड़े पहनने का तरीका पसंद नहीं है। लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं जरूरत पड़ने पर खुद को बदल लो। हालांकि उसकी तरफ से कोई मुझे बदलने के लिए मजबूर नहीं कर रहा है। उसे हर तरफ से प्रताड़ित किया जा रहा है। मुझे डर लग रहा है, मुझे बहुत मुश्किल से प्यार मिला है। मुझे उम्मीद है कि उसका खानदान मुझे स्वीकार करता है।

रितेश से राखी को इसलिए नहीं लेना पड़ा तलाक

रितेश से राखी को इसलिए नहीं लेना पड़ा तलाक

मालूम हो कि बिग बॉस सीजन 15 में राखी ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में रितेश के साथ एंट्री की, जिसे उन्होंने अपने पति के रूप में पेश किया था। शो खत्म होने के तुरंत बाद, राखी और रितेश अलग हो गए और तलाक के लिए अर्जी दी। हालांकि, रितेश की पहली पत्नी द्वारा उसके खिलाफ मामला दर्ज करने के बाद, राखी ने घोषणा की कि उसके साथ उसकी शादी वैध नहीं है, इसलिए तलाक की कोई आवश्यकता नहीं थी।

महिला ने बेचा अपना 118 लीटर ब्रेस्‍ट मिल्‍क, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे इस मां के फैनमहिला ने बेचा अपना 118 लीटर ब्रेस्‍ट मिल्‍क, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे इस मां के फैन

Comments
English summary
Know how younger her new boyfriend Adil Durrani is than Rakhi Sawant, the actress made many revelations about the relationship
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X