• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कृष्णा के गोविंदा के साथ झगड़े को लेकर सलमान के सामने फट पड़ीं कश्मीरा- वो इंसान मुझे बोलता है जो खुद...

|
Google Oneindia News

मुंबई, 10 जनवरी: एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के अपने मामा गोविंदा के साथ अच्छे रिश्ते ना होने की बात काफी समय से कही जाती रही है। इसको लेकर अब कृष्णा की एक्ट्रेस पत्नी कश्मीरा शाह ने ही काफी कुछ कह दिया है। कश्मीरा सलमान खान के साथ बिग बॉस-15 के वीकेंड का वार में पहुंची थी। यहां उन्होंने कश्मीरा शाह ने अपने पति कृष्णा अभिषेक के गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा के साथ झगड़े को लेकर काफी कुछ कहा।

सलमान के टोकने पर बोलीं कश्मीरा

सलमान के टोकने पर बोलीं कश्मीरा

शो मे कश्मीरा शाह और दिव्या अग्रवाल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के झगड़े पर बात कर रही थी। कश्मीरा के झगड़ने की ओर इशारा करते हुए सलमान ने कहा कृष्णा, आपको सलाम करता हूं भाई। इस पर सभी हंसने लगे। इसके बाद तो कश्मीरा गु्स्से में आ गईं और सलमान खान से बोलीं- आप कृष्ण के बारे में क्या बात कर रहे हैं सर, उसकी मेरे से सुन लीजिए।

'मुझे उसने कहा किसी से लड़ना मत'

'मुझे उसने कहा किसी से लड़ना मत'

कश्मीरा ने इसके बाद सलमान से कहा- आपने उसका (कृष्णा) नाम लिया है, तो मैं आपको बताती हूं। जब मैं पिछले सीजन में बिग बॉस के घर में आई तो कृष्णा कहता है कि तुम घर के अंदर जा री हो तो ये ध्यान खना कि तुम्हारी वहां किसी के साथ लड़ाई ना हो। यह हमारे परिवार के सम्मान के खिलाफ जाता है। मैंने उसकी बात मानते हुए वहां किसी से लड़ाई नहीं की।

कृष्णा खुद सबसे झगड़ा किए बैठा है

कृष्णा खुद सबसे झगड़ा किए बैठा है

कश्मीरा ने आगे कहा- मुझे समझाने वाला वो शख्स बाहर सबसे झगड़ा करके बैठा है, ये क्या है सर? खुद झगड़ा किया उसने अपने मामा-मामी (गोविंदा और सुनीता) से और मुझसे कहता है झगड़ा नहीं करना? मैं अब उसकी कोई बात नहीं मानने वाली। कश्मीरा की ये बातें सुनकर सलमान हंस पड़े। इसके बाद सलमान ने कहा कि कृष्णा सुन लो। वैसे क्या ये तुम्हारी पहले सुनती थीं?

जब पापा राकेश रोशन ने देखा- कमरे में बैठे रो रहे हैं ऋतिकजब पापा राकेश रोशन ने देखा- कमरे में बैठे रो रहे हैं ऋतिक

कई साल से चल रही मामा-भांजे में अनबन

कई साल से चल रही मामा-भांजे में अनबन

कृष्णा अभिषेक की गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा से कई साल से अनबन चल रही है। कहा जाता है कि कश्मीरा की किसी सोशल मीडिया पोस्ट के चलते दोनों परिवारों के बीच तकरार हुई थी। कश्मीर की गोविंदा की पत्नी से भी कहासुनी होने की बात समने आई थी।

जब आमिर ने कैटरीना को दिया चैलेंज, सलमान के घर के सामने गाना होगा- दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिएजब आमिर ने कैटरीना को दिया चैलेंज, सलमान के घर के सामने गाना होगा- दिल चीज क्या है आप मेरी जान लीजिए

Comments
English summary
Kashmera Shah on Krushna Abhishek govinda fight in bigg boss 15 salman khan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X
Desktop Bottom Promotion