• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंगना ने इस बॉलीवुड सितारे को बताया दुनिया का बेस्ट एक्टर, बांधे तारीफों के पुल

|
Google Oneindia News

मुंबई, 25 सितंबर: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी जमकर तरीफ की है। कंगना ने कहा है कि नवाज भारत ही नहीं दुनिया के सबसे अच्छे अभिनेताओं में से एक हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अंतरराष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए नामांकित किया गया है। जिसके बाद नवाज को बधाई देते हुए कंगना ने उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं।

नवाज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखी पोस्ट

नवाज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखी पोस्ट

कंगना रनौत ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी कीएक तस्वीर को इंस्टाग्राम स्टोरीज में शेयर की है, जिसमें नवाज के एमी अवार्ड नॉमिनेशन के बारे में बताया गया है। तस्वीर शेयर करते उन्होंने लिखा है, बधाई हो सर! आप यकीनन दुनिया के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं।

सोशल मीडिया पर चर्चा में कंगना की पोस्ट

सोशल मीडिया पर चर्चा में कंगना की पोस्ट

कंगना रनौत बीते काफी समय से साथी कलाकारों के साथ झगड़े के लिए ही चर्चा में रही हैं। कई मौकों पर वो कभी किसी अभिनेता को कभी किसी निर्माता को खरीखोटी सुना देती हैं। ऐसे कम ही मौके आए हैं, जब वो किसी की तारीफ करती दिखी हों। ऐसे में जब उन्होंने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफ की है तो सोशलम मीडिया यूजर्स का भी ध्यान इस ओर गया है। कई लोगों ने इस पर चुटकी भी ली है कि आज कंगना रनौत रोज की तरह गुस्से में क्यों नहीं हैं।

'मर्दों के मुकाबले फीमेल एक्टर के साथ इंटीमेट होना और किस करना आसान''मर्दों के मुकाबले फीमेल एक्टर के साथ इंटीमेट होना और किस करना आसान'

नवाज को मिला है नॉमिनेशन

नवाज को मिला है नॉमिनेशन

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को नेटफ्लिक्स सीरीज 'सीरियस मैन' के लिए इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2021, बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। नवाज के अलावा एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को क्राइम ड्रामा सीरीज 'आर्या 'के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं दूसरी तरफ वीर दास की नेटफ्लिक्स कॉमेडी स्पेशल "वीर दास: फॉर इंडिया" को कॉमेडी सेगमेंट में नॉमिनेट किया गया है।

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी जताई खुशी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी जताई खुशी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर लिखा है, सीरियस मेन के लिए मुझे प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय ऐमी पुरस्कार के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार के लिए नामित किया गया है। सीरियस मेन की टीम, निर्देशक सुधीर मिश्रा, अन्य तथा नेटफ्लिक्स को बधाई। बता दें कि सीरियस मैन सीरीज को को सुधीर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है। यह सीरीज मनु जोसेफ के उपन्यास 'सीरियस मैन' पर बेस्ड हैं।इसमें नवाज लीड रोल में हैं।

English summary
kangana ranaut says nawazuddin siddiqui one of best actor
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X