• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड और प्रेमी एलोन मस्क का कैसा था रिलेशन, क्या है प्यार की सच्चाई

|
Google Oneindia News

मुंबई, 19 मईः हॉलीवुड एक्टर जॉनी डेप और उनकी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के बीच मानहानि केस की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। गत सोमवार को एम्बर ने कोर्ट में जाकर अपना बयान दर्ज करवाया और जॉनी पर कई गंभीर आरोप भी लगाए। जिनमें उनका यौन उत्पीड़न से लेकर जान से मार डालने की धमकी तक शामिल है। इसके बाद मंगलवार को कोर्ट में एम्बर से सवाल-जवाब किए गए। वहीं जॉनी डेप ने भी अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड और उनके प्रेमी एलोन मस्क को लेकर कई खुलासे किए। आइए जानते हैं कैसा था एलोन मस्क और एम्बर हर्ड का रिलेशन। क्या है इस रिश्ते की सच्चाई।

एलोन मस्क और एम्बर हर्ड का रिलेशनशिप

एलोन मस्क और एम्बर हर्ड का रिलेशनशिप

जॉनी डेप से अलग होने के बाद एलोन और एम्बर हर्ड कुछ समय के लिए एक रिलेशनशिप में थे। एलोन और एम्बर का एक साल बाद 2017 में ब्रेकअप हो गया। हालांकि इस जोड़ी ने साल 2018 में अपने प्यार को फिर से जगाया, लेकिन कुछ महीनों के बाद दोनों फिर एक दूसरे से अलग हो गए। कोर्ट में ट्रायल के दौरान, डेप के वकीलों ने हर्ड के कई अरबपतियों के साथ देर रात मीटिंग्स की फुटेज भी दिखाई थी। वहीं पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन स्टार का इसको लेकर एक अलग सोच थी। उन्होंने आरोप लगाया कि एलोन और एम्बर, उनकी शादी के एक महीने बाद से ही आपस में रिलेशन में थे। आपको बता दें कि एम्बर हर्ड और जॉनी डेप की शादी फरवरी 2015 में हुई थी।

मेट गाला रेड कार्पेट पर हुई मुलाकात

मेट गाला रेड कार्पेट पर हुई मुलाकात

एम्बर हर्ड और एलोन मस्क पहली बार मैचे किल्स (2013) के सेट पर मिले थे। फिल्म में एम्बर, मिस सैन एंटोनियो ब्लैंका वास्केज की भूमिका निभा रही थीं जबकि मस्क कैमियो रोल में थे। साल 2016 में, जॉनी डेप से एम्बर का तलाक हो गया। उसी साल एलोन मस्क ने भी अपनी पूर्व पत्नी तलुलाह रिले से तलाक ले लिया। उस समय, यह बात सामने आई कि एलोन और एम्बर के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। 16 मई को एम्बर हर्ड द्वारा दी गई गवाही के अनुसार, वह साल 2016 में मेट गाला रेड कार्पेट पर एलोन मस्क से मिली थीं। इसके बाद उन्होंने 24 अप्रैल, 2017 को एलोन मस्क के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक रूप दे दिया। एम्बर ने दोनों की एक साथ एक फोटो पोस्ट की और इसका कैप्शन दिया- चीकी (sic)।

एलोन हमेशा एम्बर पर फिदा रहते थे

एलोन हमेशा एम्बर पर फिदा रहते थे

लोगों के अनुसार, उस समय एक सोर्स ने कहा था कि वह एम्बर और एलोन पिछले कुछ समय से एक दूसरे को जानते हैं। वह पहले दोस्त थे, लेकिन एलोन हमेशा एम्बर पर फिदा रहते थे। दोनों पिछले साल तक सिंगल थे लेकिन जब सही समय आया तो उन्होंने अपना रिलेशनशिप स्वीकार कर लिया।

साल 2017 में टूट गया रिश्ता

साल 2017 में टूट गया रिश्ता

एम्बर हर्ड और एलोन मस्क ने अगस्त 2017 में अपने रिश्ते को समाप्त कर दिया। एक सूत्र ने यूएस वीकली को बताया कि समय उनके लिए अच्छा नहीं था। वह बहुत व्यस्त थे और हर समय काम करते रहते थे। एम्बर अक्टूबर तक ऑस्ट्रेलिया में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। वहीं ऐसी हालत में एम्बर अपने नए रिश्ते के साथ समझौता करने की स्थिति में नहीं थीं। एम्बर को लगता था कि उनका करियर अभी शुरू ही हो रहा है।

इसे भी पढ़ेंःआलिया भट्ट ने शादी के बाद सुनाई ये खुशखबरी, बोलीं- 'मैं बहुत नर्वस हूं'इसे भी पढ़ेंःआलिया भट्ट ने शादी के बाद सुनाई ये खुशखबरी, बोलीं- 'मैं बहुत नर्वस हूं'

कुछ इस तरह हुआ ब्रेकअप

कुछ इस तरह हुआ ब्रेकअप

ब्रेकअप के एक साल बाद, हर्ड ने दिसंबर 2018 में द हॉलीवुड रिपोर्टर को बताया था कि एलोन और उनके बीच एक खूबसूरत रिश्ता था और अब हमारी एक खूबसूरत दोस्ती है। लोग बस बहुत सी चीजों से बंधे हैं जो यह बताती हैं कि वह अंदर से कौन है। एम्बर ने कहा था कि उनके मन में एलोन के लिए बहुत सम्मान है। एलोन मस्क ने भी ब्रेकअप की पुष्टि की थी और कहा था- इस सप्ताह के अंत तक कुछ तूफान उन्हें घेरे रहेंगे। हालांकि एम्बर और उनका रिश्ता टूट गया है लेकिन दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और हमेशा एक दूसरे के करीब रहेंगे।

Comments
English summary
Johnny Depp ex wife Amber Heard and boyfriend Elon Musk relationship know truth of love
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X