• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

टाइगर श्रॉफ के लुक्‍स की तुलना करीना कपूर से करने वाले ट्रोलर्स की पापा जैकी ने लगाई फटकार, जानें क्‍या कहा

|
Google Oneindia News

मुंबई, 17 सितंबर। बॉलीवुड एक्‍टर टाइगर श्रॉफ एक बार फिर अपने लुक को लेकर ट्रोल हो रहे हैं। कुछ ट्रोलर्स ने स्‍टंट मैन टाइगर श्रॉफ के लुक्‍स की तुलना करीना कपूर से भी की है। जिसके बाद टाइगर के पिता और हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार जैकी श्रॉफ का पारा चढ़ गया है। उन्‍होंने टाइगर के लुक को लेकर ट्रोल करने वाले यूसर्ज की जमकर क्‍लास लगाई है।

tiger

कुछ ट्रोल्स ने पिछले कुछ वर्षों में सुझाव दिया है कि वह लड़कियों की तरह दिखते है और कुछ ने उनकी तुलना करीना कपूर खान से भी की है। टाइगर श्रॉफ के लुक की आलोचना करने ट्रोलर्स को फटकार लगाई है। एक प्रमुख दैनिक के साथ एक साक्षात्कार में इन टिप्पणियों को संबोधित करते हुए, जैकी ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि टाइगर उनके बेटे हैं, इसलिए लोग दाढ़ी के साथ उनके पैदा होने की उम्मीद नहीं कर सकता।

जैकी ने कहा "इस पूरी मर्दाना तुलना के बारे में, वह युवा है। वह अभी भी बढ़ रहे है। वह भगवान के लिए एक शावक है और वह वहां पहुंच रहा है। साथ ही, मुझे खुशी है कि वह वैसा नहीं दिखता जैसा लोग उससे उम्मीद करते हैं। मतलब जैकी का बच्चा है तो क्या लोग उम्मीद करते थे कि टाइगर दाढ़ी के साथ पैदा होगा क्योंकि वह मेरा बेटा है?

करीना से तुलना की जा रही है!" "और आपको उन तुलनाओं और मीम्स पर उनके जवाब देखने चाहिए। वह इसके साथ मस्त था। वह अपने एक्शन को अच्छी तरह जानता है इसलिए उसे पता था कि जब वह स्क्रीन पर लड़ता है या डांस करता है, तो वह टाइगर की तरह दिखता है। जब वह एक्शन में अच्छा होता है तो किसी लड़के के लिए अच्छा डांस करना मुश्किल होता है। लेकिन वह दोनों अच्छा करता है।

टाइगर ने भी अपने डेब्यू के समय मिली आलोचनाओं पर बात की थी। जब वह अरबाज खान के टॉक शो पिंच में दिखाई दिए थे। उन्‍होंने कहा था "रिलीज से पहले भी, मुझे अपने लुक के लिए बहुत ट्रोल किया जाता था। लोग कहते थे, 'वह हीरो है या हीरोइन? वह बिल्कुल भी जैकी दादा के बेटे की तरह नहीं दिखता है।" यह मेरी ताकत से खेलने के लिए एक जानबूझकर किया गया कदम था।

    Tiger 3 के सेट से Salman Khan का First Look Viral, देखिए Photos | वनइंडिया हिंदी

    टाइगर श्रॉफ के नए गाने के फैन हुए पीएम मोदी, की जमकर तारीफ, देखें Videoटाइगर श्रॉफ के नए गाने के फैन हुए पीएम मोदी, की जमकर तारीफ, देखें Video

    टाइगर ने 2014 में हीरोपंती के साथ अपना फिल्‍मी करयिर शुरू किया था। अभिनेता ने तब से कुछ हिट फिल्मों में अभिनय किया है, जिसमें बाघी श्रृंखला और युद्ध शामिल हैं। टाइगर के कुछ प्रोजेक्ट भी पाइपलाइन में हैं। इनमें हीरोपंती 2 और गणपथ शामिल हैं।

    English summary
    Jackie reprimanded the trollers who compared Tiger Shroff's looks to Kareena Kapoor's, know what he said
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X