India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

लाखों दिलों की धड़कन हॉट एक्ट्रेस को वर्षों से था 'Good News' का इंतजार, 'बिग बॉस' का चला जादू

|
Google Oneindia News

बिग बॉस सीजन 13 (Big Boss 13) वाली फेम दर्शकों के नजरों से कभी उतर नहीं सकती है। मौजूदा समय में इस एक्ट्रेस की लंबी फैन फॉलोइंग है। इन सबके बावजूद एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में जलवा बिखेरने को तरस रही थी। अब अचानक से अभिनेत्री में कॉन्फिडेंस आया है। इसका कारण फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' है। आइए जानते हैं वो कौन सी एक्ट्रेस है जो बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही लाखों दिलों की धड़कन बन गई है।

बॉस सीजन 13 से शहनाज के सपने हुए पूरे

बॉस सीजन 13 से शहनाज के सपने हुए पूरे

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल के आज लाखों फैन हैं। वे इस समय सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं। अब वे फेमस होने की बात करती हैं। अभिनेत्री ने कहा कि एक दिन ऐसा भी था जब मैं इन सब चीजों के लिए तरस गई थी और इस तरह की सफलता का बेसब्री से इंतजार कर रही थी जो बिग बॉस सीजन 13 से पूरी हुई।

शहनाज गिल की लंबी फैन फॉलोइंग

शहनाज गिल की लंबी फैन फॉलोइंग

शहनाज गिल ने बिग बॉस सीजन 13 में अपने अभिनय से लाखों दिल जीतने के बाद से वह बहुत लोकप्रिय चुकी हैं। एक्ट्रेस की एक लंबी फैन फॉलोइंग है। वह इस स्टारडम को खूब एन्जॉय करती हैं। एक्ट्रेस शहनाज गिल को बिग बॉस सो जो प्रसिद्धि मिली वह बिग बॉस के किसी कंटेस्टेंट को आज तक नहीं मिल पाई। शहनाज खुद इस बात को स्वीकार करती हैं। वो कहती हैं इस प्रकार की सफलता का उन्हें वर्षों से इंतजार भी था।

बिग बॉस से शहनाज के सपनों को लगे पंख

बिग बॉस से शहनाज के सपनों को लगे पंख

बिग बॉस 13 के घर में शहनाज गिल ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा व्यक्त की थी और उनका सपना आखिरकार सच भी हो रहा है। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें वर्षों से इस बात की प्रतीक्षा थी उनके काम को नोटिस किया जाएगा और बिग बॉस ने यह मौका भरपूर दिया।

मेरी आवाज मेरी ताकत बन गई

मेरी आवाज मेरी ताकत बन गई

शहनाज अब सुखद पलों का आनंद ले रही हैं। वे कहती हैं कि ये वही समय है जिसके लिए वो तरस गई थीं। पहले मेरे बोलने पर बहुत मजाक उड़ाया गया। लेकिन आज यही मेरी ताकत बन गई।

'कभी ईद कभी दीवाली' शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू

'कभी ईद कभी दीवाली' शहनाज का बॉलीवुड डेब्यू

अभिनेत्री ने कहा कि मुझे लगता है किसी का मजाक नहीं उड़ना चाहिए। आज मेरे वन-लाइनर्स पे लोग वीडियो बनते हैं। शहनाज गिल के सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' से बॉलीवुड डेब्यू की बात कही जा रही है। वे फिल्म में एक्टर आयुष शर्मा के अपोजिट रोल में नजर आएंगी।

Comments
English summary
I was desperately waiting to get noticed before Big Boss says Shehnaaz Gill
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X